23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबूलाल मरांडी : हेमंत सरकार के कार्यकाल में अकूत संपत्ति अर्जित करने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

पूर्व मुख्यमंत्री-सह-भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि झारखंड में भाजपा के सत्ता में आते ही हेमंत सरकार के कार्यकाल में धनबाद में पदस्थापित पुलिस अधिकारियों की संपत्ति की जांच करायी जायेगी. नामी-बेनामी संपत्ति अर्जित करने वाले अधिकारी नहीं बचेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री-सह-भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि झारखंड में भाजपा के सत्ता में आते ही हेमंत सरकार के कार्यकाल में धनबाद में पदस्थापित पुलिस अधिकारियों की संपत्ति की जांच करायी जायेगी. नामी-बेनामी संपत्ति अर्जित करने वाले अधिकारी नहीं बचेंगे. हेमंत सरकार के कार्यकाल में पिछले चार वर्षों के दौरान धनबाद में पदस्थापित रहे कई पुलिस अधिकारियों ने अकूत संपत्ति अर्जित की है. ऐसे अधिकारियों की अपनी, पत्नी, परिजनों या ससुराल वालों के नाम पर खरीदी गयी संपत्ति का पता लगाया जायेगा. किसी को बख्शा नहीं जायेगा. श्री मरांडी शनिवार को यहां रणधीर वर्मा चौक पर भाजपा की ओर से आयोजित जनाक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे. रैली धनबाद में बढ़ते अपराध के खिलाफ निकाली गयी थी.

क्राइम कैपिटल में तब्दील हो गया है कोल कैपिटल

मरांडी ने कहा कि कोल कैपिटल धनबाद अब क्राइम कैपिटल बन गया है. यहां अपराधियों का खौफ सिर चढ़ कर बोल रहा है. पुलिस चाहे तो अपराधी दुबई में छिपे हों या मुबंई में, एक दिन में सरेंडर कर देंगे. किसी को धमकी देने या गोली चलाने का साहस नहीं जुटा पायेंगे. पिछले चार वर्षों में धनबाद में कोयला की चोरी नहीं, लूट हो रही है. रोज यहां से लाखों रुपये की वसूली कर ऊपर तक भेजा जा रहा है. कुछ पुलिस अधिकारी भी इसमें शामिल हैं. इतनी चोरी आजादी के बाद कभी नहीं हुई थी.

भाजपा ही झारखंड को अपराध मुक्त बनायेगी

श्री मरांडी ने कहा कि भाजपा ही झारखंड को आतंक व अपराध मुक्त कर सकती है. हेमंत सरकार से मुक्ति के लिए भाजपा को सहयोग करें. कहा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इडी के सामने पेश होना चाहिए. अगर काली कमाई नहीं की है, तो इडी को बता दें कि कितनी संपत्ति है.

Also Read: धनबाद : ठंड बढ़ने के साथ तेजी से बढ़ रहे एलर्जी के मरीज, जानें बचाव करने का सही तरीका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें