28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ : झूठे केस के खिलाफ प्रदर्शन करेगा वैश्य मोर्चा, केंद्रीय अध्यक्ष ने किया प्रेस कांफ्रेंस

झारखंड प्रदेश वैश्य मोर्चा के केंद्रीय कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद साहू पर भदानीनगर ओपी पुलिस द्वारा झूठा केस किये जाने के बाद मोर्चा नेताओं ने 12 दिसंबर को ओपी के समक्ष धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया है.

झारखंड प्रदेश वैश्य मोर्चा के केंद्रीय कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद साहू पर भदानीनगर ओपी पुलिस द्वारा झूठा केस किये जाने के बाद मोर्चा नेताओं ने 12 दिसंबर को ओपी के समक्ष धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया है. शनिवार को बलकुदरा में प्रेस कांफ्रेंस में मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष महेश्वर साहू ने कहा कि बलकुदरा निवासी व मोर्चा पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद साहू विष्णु इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर हैं. उनका कार्य कई राज्यों में चलता है. वह सरकार को लाखों रुपये टैक्स चुकाते हैं. पिछले दिन श्री साहू द्वारा अपने कार्य में लाये जाने वाली मिक्चर मशीन के सामान को टेंपो से रांची भेजा जा रहा था. सारे कागजात रहने के बावजूद पुलिस ने टेंपो को पकड़ लिया. छोड़ने के लिए पैसे की मांग की गयी. जब पैसा नहीं दिया गया, तो उन पर झूठा चोरी का केस कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब किया है.

मोर्चा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआइआर के अगले दिन मुख्यमंत्री के अलावा डीजीपी, सीआइडी डीजीपी, रामगढ़ एसपी को आवेदन देकर झूठा मुकदमा हटाने की मांग किया था. श्री साहू ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि एक सप्ताह के अंदर केस नहीं हटाया गया, तो 12 दिसंबर को भदानीनगर ओपी के सामने धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. इससे पहले चार दिसंबर को वरीय पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा जायेगा. श्री साहू ने कहा कि इस मामले में मोर्चा पूरी मजबूती के साथ राजेंद्र प्रसाद साहू के साथ खड़ा है. प्रेस कांफ्रेंस में केंद्रीय सदस्य राजाराम प्रसाद, कार्यकारी अध्यक्ष हीरानाथ साहू, प्रधान महासचिव वीरेंद्र कुमार, केंद्रीय महासचिव आदित्य नारायण प्रसाद, कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद साहू, कृष्णा प्रसाद साहू, प्रेम कुमार साहू, अशोक साव, नरेश साहू, अशोक प्रसाद, राजेश प्रसाद, डब्लू प्रसाद, महेंद्र प्रसाद, सुरेश सोनी, भोला प्रसाद, मुखिया विजय मुंडा, कमलेश बेदिया उपस्थित थे.

Also Read: रामगढ़ में दो कारों के बीच जोरदार टक्कर, 2 लोग घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें