26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में चुनाव परिणाम को लेकर जानिए कैसा है माहौल, तेजस्वी यादव बोले- 2015 में पहले ही ‍BJP ने मनाया था जश्न

Election Results: रविवार को चार राज्यों के चुनाव के नतीजे सामने आ रहे है. इसी बीच बिहार में भी राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने प्रतिक्रिया दी है. चुनाव के परिणाम को लेकर कई बयान दिए जा रहे हैं.

Election Results: रविवार को चार राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आ रहे है. इसी बीच बिहार में भी चुनाव के नतीजे को लेकर नेताओं की ओर से प्रतिक्रिया दी जा रही है. राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने चुनाव परिणाम को लेकर बयान दिया है. उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि 2015 में भाजपा ने जीत से पहले ही पटाखा फोड़ लिया था, एक दूसरे को रंग व गुलाल भी लगा दिया था. उसके बाद नतीजा क्या हुआ, तो अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है. अभी क्या होता है देखिए, परिणाम का इंतजार कीजिए. 20 राउंड होना होता है. राजस्थान व मध्यप्रदेश में रुझान में भाजपा की बढ़त देखने को मिल रही है. तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार आती हुई दिखाई दे रही है. छत्तीसगढ़ में कांटे की टक्कर है. इस कारण अभी कुछ भी कहना काफी जल्दबाजी होगा. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि दोपहर एक बजे तक पिक्चर और साफ हो जाएगा. अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. आंकड़ों में फेर बदल हो सकते है. लेकिन, हमलोग कांग्रेस की जीत की उम्मीद करते हैं. जीत की तैयारी में सभी लोग लगे हुए है. कार्यकर्ता स्वभाविक रूप से उत्साह में रहते हैं.


NDA कार्यकर्ता को पूर्व सीएम ने दी बधाई

दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने चुनाव परिणाम के सामने आने के पहले जीत के लिए भाजपा को बधाई दी है. साथ ही कहा है कि’ जीत के लिए जूनून चाहिए, आत्मविश्वास रगों में खूब चाहिए, यह आसमान भी आएगा जमी पर, बस इरादों में जीत की गूंज चाहिए. भाई नरेंद्र मोदी जी का जलवा है. भारत को बड़ी जीत की बधाई.’ हर NDA कार्यकर्ता को पूर्व सीएम ने जीत के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी है.

Also Read: बिहार: अग्निवीर बहाली को लेकर महिलाओं ने लगाई दौड़, 1600 मीटर की रेस की पूरी, देखें तस्वीरें


सभी राज्यों में भाजपा की हार तय- नीरज कुमार

चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आएंगे. वोटों की गिनती जारी है. इसी बीच भाजपा की ओर से दावा किया गया है कि चारों राज्यों में नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे. बीजेपी के प्रवक्ता संजय मयूख की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हम लोगों को पूरा भरोसा है कि हमारे पक्ष में अनुकूल परिणाम आएंगे. इसका कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता को भरोसा है. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हम सरकार बनाएंगे. परिणाम को आने दीजिए, इसके बाद सबकुछ साफ हो जाएगा. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार की ओर से बताया गया है कि सभी राज्यों में भाजपा की हार तय है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू खत्म हो गया है.

Also Read: बिहार में छह केंद्रों पर होगी क्लैट की परीक्षा, एग्जाम में शामिल होने से पहले जान लें जरूरी दिशा निर्देश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें