28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Zerodha Problem: जेरोधा के एप ने निवेशकों को किया परेशान, लॉगिन नहीं कर पा रहे कस्टमर, यहां करें ट्राई

Zerodha Problem: एक तरफ सेंसेक्स और निफ्टी बाजार में रिकार्ड हाई पर है. वहीं, जेरोधा के जरिए निवेश करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कुछ उपयोगकर्ता काइट वेब में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं.

Zerodha Problem: एक तरफ सेंसेक्स और निफ्टी बाजार में रिकार्ड हाई पर है. वहीं, जेरोधा के जरिए निवेश करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कुछ उपयोगकर्ता काइट वेब में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए जेरोधा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर निवेशकों को सलाह दी है कि हम इस मुद्दे पर गौर कर रहे हैं। इस बीच, कृपया काइट मोबाइल ऐप में लॉग इन करें. हालांकि, इस बीच निवेशकों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा है. एक्स पर एक यूजर ने लिखा कि एक महत्वपूर्ण दिन पर फिर से डाउन हो गया. क्या किसी और को #Zerodha के साथ समस्या का सामना करना पड़ रहा है? क्यों ????? इससे पहले, जेरोधा एप में नवंबर के महीने में भी कुछ परेशानी हुई थी. जहां उसके उयोगकर्ता रुक-रुक कर होने वाली समस्या के कारण ऑर्डरबुक में निष्पादित ऑर्डर देखने में असमर्थ थे, लेकिन निष्पादित ऑर्डर स्थिति पृष्ठ पर अपडेट किए जा रहे थे. अक्टूबर में काइट में भी इसी तरह की तकनीकी समस्या देखी गई थी, जिसे बाद में ठीक कर लिया गया था. कुल मिलाकर ये तीन महीने में तीसरी बार निवेशकों को इस प्लेटफॉर्म पर परेशानी का सामना करना पड़ा है.

सोशल मीडिया पर भड़के निवेशक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर अमित भवानी ने कहा कि दिन की शुरूआत जेरोधा की परेशानी के साथ. इतना बड़ा गैप अप या #ज़ीरोधा डाउन ना हो? ऐसा हो ही नहीं सकता. कई लोग #zerodha #Kite लॉगिन समस्या की रिपोर्ट कर रहे हैं. क्या किसी को भी इसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है??? वहीं, एक दूसरे यूजर ह्दय राज ने सेबी और वित्त मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा कि सुबह 9:38 बजे हैं, मैं अभी भी अपनी स्थिति नहीं देख पा रहा हूं या अपना ऑर्डर निष्पादित नहीं कर पा रहा हूं. #zerodha क्या आप कृपया इसे ठीक कर सकते हैं और अगर कुछ गलत होता है तो यहां कौन जिम्मेदार है, Zerodha के कारण मेरा स्टॉप लॉस प्रभावित हुआ है क्योंकि मैं अपनी स्थिति या ऑर्डर नहीं देख पा रहा हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें