22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : मानक के अनुसार पीसीसी पथ की ढलाई नहीं करने का आरोप, विभागीय जांच शुरू

देवघर के कार्यपालक अभियंता दिवाकर चौधरी ने कहा कि पीसीसी पथ की ढलाई छह इंच करनी है. सड़क की थिकनेस में कोई समझौता नहीं है. शिकायत पर जेइ को जांच करने का निर्देश दिया गया है.

मोहनपुर प्रखंड के सरासनी पंचायत स्थित तेलिया नवाडीह गांव में एनआरइपी से निर्माणाधीन पीसीसी पथ की ढलाई मानक के अनुसार नहीं करने की शिकायत पर विभागीय जांच शुरू हो गयी है. एनआरइपी के कार्यपालक अभियंता ने जेइ को जांच का निर्देश दिया है. पूर्व मुखिया अमर पासवान ने कार्यपालक अभियंता से शिकायत करते हुए कहा है कि पीसीसी पथ की ढलाई छह इंच करनी थी, लेकिन कई जगह पर चार से पांच इंच ही ढलाई कर खानापूर्ति की जा रही है. पूर्व मुखिया ने मटेरियल भी गुणवत्ता के अनुसार इस्तेमाल नहीं करने का आरोप लगाया है. इस शिकायत पर कार्यपालक अभियंता ने जेइ को स्थल पर उपस्थित होकर काम कराने का निर्देश दिया है.


क्या कहा कार्यपालक अभियंता ने 

देवघर के कार्यपालक अभियंता दिवाकर चौधरी ने कहा कि पीसीसी पथ की ढलाई छह इंच करनी है. सड़क की थिकनेस में कोई समझौता नहीं है. शिकायत पर जेइ को जांच करने का निर्देश दिया गया है. अगर ढलाई छह इंच से काम पायी गयी, तो पीसीसी पथ की लंबाई ठेकेदार को बढ़ानी होगी, तभी एमबी निर्धारित फंड के अनुसार बुक कर भुगतान किया जायेगा.

Also Read: देवघर : बाबा परिहस्त के गुर्गों ने एसआइ के साथ की मारपीट, फायरिंग कर भागे, गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें