26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : मृतका के मामा के आवेदन पर विकास व दो अन्य पर हत्या का मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार, प्रीति की शादी मोहनपुर थाना क्षेत्र के खरगडीहा गांव निवासी विकास कुमार मंडल के साथ वर्ष 2016 में हुई थी. पति आर्मी के चालक पद पर होने के कारण रिखिया थाना क्षेत्र के बंधा में जमीन लेकर सालभर पहले घर बना कर रहना शुरू किया था.

देवघर : रिखिया पुलिस ने मृतका के मामा राजकिशोर मंडल के बयान पर आरोपी पति व उसके दो अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामा ने मृतका के पति विकास कुमार मंडल सहित दो अन्य पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. इधर, घटना के बाद छानबीन को पहुंचे एसडीपीओ पवन कुमार ने वहां बंद कमरे में मृतका के सात वर्षीय पुत्र से घटना की जानकारी ली. मृतका का पुत्र ही घटना का चश्मदीद है.


विकास का किसी अन्य महिला से संबंध के कारण होता था विवाद

जानकारी के अनुसार, प्रीति की शादी मोहनपुर थाना क्षेत्र के खरगडीहा गांव निवासी विकास कुमार मंडल के साथ वर्ष 2016 में हुई थी. पति आर्मी के चालक पद पर होने के कारण रिखिया थाना क्षेत्र के बंधा में जमीन लेकर सालभर पहले घर बना कर रहना शुरू किया था. वर्ष 2020 के बाद दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था, जिसे लेकर कई बार रिखिया व महिला थाना को जानकारी भी दी गयी थी. प्रीति के ननद का देवर पुलिस विभाग में रहने के कारण वह अक्सर मामले को मैनेज कर घरेलू समझौता करा कर सब ठीक होने की बात कहता था. दूसरी ओर प्रीति के पति का किसी दूसरे महिला से अवैध संबंध था, जिसका विरोध अक्सर वह करती थी. इस कारण वह अपने साथ नहीं रखने तथा जान से मारने की धमकी देता था.

घटना काफी निंदनीय : जिप अध्यक्ष

जिला परिषद अध्यक्ष किरण कुमारी ने घटना को लेकर दुख जताया है. उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि सेना का एक रक्षक अपनी जान लड़ा कर देश की रक्षा करता है. वहीं यह सेना का जवान पत्नी की निर्मम हत्या कर सेवा को कलंकित करने का काम किया है. इस घटना की जितनी भी निंदा की जाये कम है. पुलिस प्रशासन से अपील है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये.

Also Read: देवघर : अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस पर प्रतियोगिताओं का आयोजन, खेलकूद में दिव्यांग बच्चों ने दिखायी प्रतिभा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें