22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB : अमित शाह की अध्यक्षता वाली पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल जानें क्याें..

पिछले साल दिसंबर में, उक्त बैठक राज्य सचिवालय नवान्न सभाकक्ष में हुई थी. बैठक में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और ओडिशा के मंत्रियों के साथ-साथ गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और राज्यों के अधिकारी शामिल हुए थे.

राज्य की वित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य 10 दिसंबर को पटना में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की अध्यक्षता में होने वाली पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में पश्चिम बंगाल सरकार का प्रतिनिधित्व करेंगी. श्रीमती भट्टाचार्य शनिवार को पटना के लिए रवाना होंगी और रविवार को बैठक के तुरंत बाद कोलकाता लौट आयेंगी. बैठक में गृह मामलों से जुड़े विषयों के साथ पूर्वी राज्यों से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा होगी. यह जानकारी विधानसभा में खुद वित्त व स्वास्थ्य राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने दी. ज्ञात हो कि, पिछले साल दिसंबर में, उक्त बैठक राज्य सचिवालय नवान्न सभाकक्ष में हुई थी. बैठक में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और ओडिशा के मंत्रियों के साथ-साथ गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और राज्यों के अधिकारी शामिल हुए थे.


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर बंगाल के दौरे पर है 

रविवार को यह बैठक होगी. इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर बंगाल में रहेंगी, जहां वह कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों की अध्यक्षता करेंगी. ज्ञात हो कि ममता बनर्जी आज से उत्तर बंगाल के लिए रवाना होंगी और 12 दिसंबर कोलकाता लौट सकती हैं. गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में, उक्त बैठक राज्य सचिवालय नवान्न सभाकक्ष में हुई थी. इस बार इस बैठक का आयोजन पटना में किया जा रहा है.

Also Read: KIFF :29वें केआइएफएफ का शुभारंभ, बाॅलीवुड सितारों संग झूमीं ममता बनर्जी,सलमान खान को भाईजान कहकर दिया धन्यवाद
मुख्यमंत्री सात दिवसीय दौरे पर जा रही हैं उत्तर बंगाल

राज्य सचिवालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सात दिवसीय दौरे पर उत्तर बंगाल जा रही हैं. मुख्यमंत्री का उत्तर बंगाल का दौरा छह से 12 दिसंबर तक रहेंगी. मुख्यमंत्री छह को . सिलीगुड़ी के लिए रवाना होंगी. आठ दिसंबर को कर्सियांग में सरकारी कार्यक्रम में शामिल होंगी और 10 को बानरहाट में लोगों के बीच जमीन का पट्टा बांटेंगी. इसके बाद 12 दिसंबर को सिलीगुड़ी में भी एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होंगी.

Also Read: WB News : शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हेयर स्ट्रीट पुलिस थाने को भेजा ईमेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें