28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग के एक अधिकारी ने मेरे खिलाफ ले रखी है सुपारी : विधायक अंबा प्रसाद

विधायक ने कहा कि मेरे भाई को भी कई आपराधिक गिरोह से धमकी भरे मैसेज आये हैं, इसीलिए सुरक्षा के लिहाज से लाइसेंस हेतु आवेदन दिया गया है.

रांची : बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने प्रभात खबर में उनके आर्म्स लाइसेंस से जुड़ी खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. धुर्वा स्थित आवास में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हजारीबाग के एक अधिकारी, जो आजसू पार्टी के समर्थक हैं, ने मेरे नाम की सुपारी ले रखी है. उन्हीं के इशारे पर मुझे टारगेट किया जा रहा है. विधायक ने हाउस गार्ड हटाने एवं सुरक्षा गार्ड कम करने का खंडन किया. अंबा प्रसाद ने कहा कि जिन्हें किसी तरह की धमकी मिली है, वह आत्मरक्षा के लिए आर्म्स लाइसेंस के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इस आधार पर मैंने महीनों पूर्व आवेदन दिया है. पर अभी तक इसे स्वीकृति नहीं मिली है.


क्या कहा विधायक ने

अंबा ने कहा, जहां तक बात रही आर्म्स लाइसेंस की, तो यह झारखंड के कई लोगों के पास है. सिर्फ अंबा प्रसाद एंड फैमिली को बदनाम करने का प्रोपेगेंडा रचा जा रहा है? विधायक ने कहा कि मेरे भाई को भी कई आपराधिक गिरोह से धमकी भरे मैसेज आये हैं, इसीलिए सुरक्षा के लिहाज से लाइसेंस हेतु आवेदन दिया गया है. विधायक ने कहा कि मेरे पिताजी पूर्व मंत्री योगेंद्र साव को नक्सली संगठन द्वारा हत्या करने की सुपारी की साजिश का पर्दाफाश राज्य की पुलिस द्वारा पहले ही किया जा चुका है. विगत दिनों मेरी विधायक प्रतिनिधि की सरेआम हत्या की गयी. ऐसे में मैंने अगर आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन दिया है, तो इसमें गलत क्या है?

Also Read: रांची की अदालत में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को भरना पड़ा जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें