28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री आलमगीर पहुंचे पाकुड़, धीरज साहू मामले में कहा भाजपा का काम ही है कांग्रेस के खिलाफ बोलना

आधिकारिक तौर पर हमें किसी प्रकार की जानकारी नहीं है. अखबार के माध्यम से ही जानकारी मिल रही है. कहा कि भाजपा का काम ही है कांग्रेस के खिलाफ बोलना. कांग्रेस का नाम धीरज साहू के साथ जुड़ा है, इसलिए उनका नाम कुछ ज्यादा ही उछाला जा रहा है.

पाकुड़ : ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने रविवार शाम कांग्रेस कार्यालय पाकुड़ पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. साथ ही कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती को लेकर आवश्यक निर्देश दिए. मंत्री आलमगीर आलम के समक्ष अन्य पार्टी छोड़ कई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस पर लोगों का विश्वास बढ़ा है. वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को लोगों की समस्याओं से रूबरू होते हुए उनकी समस्याओं के समाधान करने का निर्देश दिया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही. साथ ही उन्होंने कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का आवश्यक निर्देश दिया. उन्होंने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के मामले में कहा कि वे बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. उनका एक नहीं, कई स्टेट में बिजनेस चल रहा है. आइटी अपना काम कर रही है. कांग्रेस किसी का बचाव नहीं कर रही है. कानून अपना काम कर रहा है. आधिकारिक तौर पर हमें किसी प्रकार की जानकारी नहीं है. अखबार के माध्यम से ही जानकारी मिल रही है. कहा कि भाजपा का काम ही है कांग्रेस के खिलाफ बोलना. कांग्रेस का नाम धीरज साहू के साथ जुड़ा है, इसलिए उनका नाम कुछ ज्यादा ही उछाला जा रहा है.


कांग्रेस में शामिल हुए लोग

कांग्रेस पार्टी की नीतियों और स्थानीय विधायक सह ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के कार्यों से प्रेरित होकर बंशराज गोप, विश्वजीत दीक्षित, पंकज कुमार, सिंटू घोष, बैद्यनाथ यादव, गोविंद यादव, मिट्ठू यादव, भोला यादव, सुमन चौबे, निपेन सिंह, पारस नाथ घोष, विकास रजक, जय यादव, विकास सिंह, कुंदन कुमार, रोहन कुमार, राजा यादव, कुंदन प्रमाणिक, अमित घोष, नकुल यादव ने कांग्रेस पार्टी को सदस्यता ली.

Also Read: पाकुड़, दुमका व साहिबगंज के पत्थर खदानों को बाहरी लोगों के हाथ बेच रही है हेमंत सरकार : बाबूलाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें