24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: झारखंड के सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर कैश की काउंटिंग पूरी, कांग्रेस नेता के यहां मिले इतने पैसे

झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय ने रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि धीरज साहू को इस मामले में जवाब देना चाहिए. पार्टी भी इस मामले में उनका पक्ष जानना चाहती है.

झारखंड कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में मिली नकदी की काउंटिंग पूरी हो चुकी है. खबर है कि उनके ठिकानों से मिले नोटों के बंडल की गिनती में 350 करोड़ रुपए मिले हैं. हालांकि, अपुष्ट सूत्र इस राशि के 500 करोड़ होने की भी बात कह रहे हैं, लेकिन आयकर विभाग की ओर से अब तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. इस बीच, कांग्रेस पार्टी ने धीरज साहू से इस मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए कहा है. झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय ने रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि धीरज साहू को इस मामले में जवाब देना चाहिए. पार्टी भी इस मामले में उनका पक्ष जानना चाहती है. अविनाश पांडेय ने हालांकि, एक तरह से उनका बचाव करते हुए कहा कि साहू परिवार पुराना व्यवसायी परिवार है. उनका परिवार संयुक्त परिवार है. धीरज साहू उस परिवार का हिस्सा हैं. परिवार के एक सदस्य हैं. इसके पहले जयराम रमेश ने एक्स पर लिखा था कि धीरज साहू के ठिकानों से जो कैश मिले हैं, उसके बारे में उन्हें अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए. साथ ही कहा था कि कांग्रेस पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें