24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB : बोलपुर में तृणमूल नेता के घर से भारी मात्रा में एल्कोहल युक्त एरोमैटिक कार्डमोम टिंचर हुआ बरामद

दोषियों के खिलाफ मामला दायर कर गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया की समूचे जिले में उक्त मादक द्रव्य का सप्लाई किया जाता था. इधर तृणमूल नेता पुष्पेंद्र चक्रवर्ती ने कहा की मामले की संबंधित विभाग जांच करे.

बोलपुर, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर थाना इलाके के दस नंबर वार्ड स्थित मकरमपुर स्थित तृणमूल कांग्रेस के नेता पुष्पेंद्र राय उर्फ राजा के घर पर सोमवार को गुप्त सूचना के बाद जिला आबकारी विभाग तथा ड्रग कंट्रोल विभाग के अधिकारियों ने भारी संख्या में पुलिस बल लेकर छापामारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में नशीला पदार्थ एल्कोहल युक्त एरोमैटिक कार्डमोम टिंचर जब्त किया है. करीब एक से डेढ़ घंटा चले इस छापामारी अभियान में करीब 905 लीटर मादक पदार्थ जब्त किया गया है.

बताया जाता है की बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस के दबंग नेता अनुब्रत मंडल के खास नेताओं ने से पुष्पेंद्र भी एक है. विभाग के अधिकारियों ने बताया की 80 प्रतिशत एल्कोहल युक्त एरोमैटिक कार्डमोम टिंचर मूल रूप से झारखंड से आता था. आबकारी विभाग के अधीक्षक एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया की अवैध रूप से उक्त नशीले पदार्थों को उक्त तृणमूल नेता ने अपने घर में छिपाकर रखा हुआ था. एकलव्य चक्रवर्ती ने मिडिया को बताया की मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी भी हुई है. मामले को लेकर एक केस रजिस्टर किया जायेगा. दोषियों के खिलाफ मामला दायर कर गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया की समूचे जिले में उक्त मादक द्रव्य का सप्लाई किया जाता था. इधर तृणमूल नेता पुष्पेंद्र चक्रवर्ती ने कहा की मामले की संबंधित विभाग जांच करे.

Also Read: WB : ममता बनर्जी ने किया कटाक्ष कहा, बंगाल का बकाया 1.15 लाख करोड़ जारी करें या कुर्सी छाेड़ दें

पश्चिम बंगाल के आयकर विभाग ने विदेशी शराब व्यापार में वित्तीय अनियमितताओं की चल रही जांच के सिलसिले में सोमवार को भारतीय फुटबॉल संघ (आईएफए) के पूर्व सचिव उत्पल गांगुली से जुड़े परिसरों पर छापेमारी की है. उन्होंने बताया कि आयकर अधिकारी प्रासंगिक दस्तावेजों की जांच कर रहे थे और गांगुली से उनके ढकुरिया स्थित आवास पर पूछताछ कर रहे थे. इस दौरान केंद्रीय बलों के जवानों ने सुबह से ही परिसर की घेरेबंदी कर रखी थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हमारे अधिकारी गांगुली से पूछताछ कर रहे हैं और भारत-निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) के व्यापार से संबंधित दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं, जिससे वह जुड़े हुए थे.

Also Read: Photos : मैं 49 साल की हूं, अगले 30 साल तक संसद के अंदर और बाहर लड़ती रहूंगी : महुआ मोइत्रा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें