29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घाटशिला : जन कल्याण संघर्ष वाहिनी के संरक्षक बने रंजीत चाटियाल

चाकुलिया हवाई पट्टी परिसर में सोमवार को तरुण बेरा की अध्यक्षता में जन कल्याण संघर्ष वाहिनी की बैठक हुई. इसमें केंद्रीय कमेटी का विस्तार हुआ.

चाकुलिया हवाई पट्टी परिसर में सोमवार को तरुण बेरा की अध्यक्षता में जन कल्याण संघर्ष वाहिनी की बैठक हुई. इसमें केंद्रीय कमेटी का विस्तार हुआ. सर्वसम्मति से समाजसेवी रंजीत चाटियाल को संरक्षक मनोनीत किया गया. डॉ अर्जुन टुडू केंद्रीय अध्यक्ष बनाये गये. वहीं, उपाध्यक्ष शेख अरशद, तरुण बेरा, महासचिव डोमन चंद्र हांसदा, सचिव तापस ओझा, रविचांद मार्डी, कोषाध्यक्ष असगर खान, सह कोषाध्यक्ष साजन कुमार मनोनीत किये गये.

बैठक में रंजीत चाटियाल ने बताया कि यह संस्था गैर राजनीतिक होगी. इसके माध्यम से लोगों को मूलभूत सुविधाओं दिलाने के लिए आंदोलन की रणनीति बनेगी. यहां के किसान मूलभूत सुविधाओं का दंश झेल रहेे हैं. किसानों को समय पर बीज, खाद सहित सिंचाई की सुविधा नहीं मिल पा रही है. मौके पर कृष्णा मुंडा ने कहा कि आदिवासी मूल वासियों को हक नहीं मिल सका है. माटिहाना एवं चाकुलिया के बीच भारी वाहनों का अवैध रूप से परिचालन हो रहा है. दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है. मौके पर मागात हांसदा, सालकु हेंब्रम, डोमन हांसदा, रतन मुर्मू, एसके फराज, जयराम मुर्मू, चुनाराम हांसदा, रवि चांद मांडी, साजन कुमार आदि उपस्थित थे.

Also Read: घाटशिला : पूर्व एसडीओ के फर्जी अकाउंट से ठगी कर रहे अपराधी, चाकुलिया के दर्जनों लोगों को भेजा गया संदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें