25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में साइबर अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस धर पकड़ के लिए लगातार कर रही है छापेमारी

साइबर अपराध से जुड़े धंधेबाज घर छोड़कर भाग रहे हैं. वहीं पुलिस अधिकारी अपराधियों के घरों को खंगाल कर आवश्यक सामग्री बरामद करने में जुटी हुई है. जब्त सामग्री से साइबर अपराधियों की कुंडली खंगालने का काम किया जा रहा है.

बेंगाबाद: गिरिडीह में साइबर अपराधियों पर नकेल कसने का एसपी दीपक शर्मा से टास्क मिलने के बाद बेंगाबाद पुलिस इंस्पेक्टर ममता कुमारी रेस हो गयी है. मंगलवार को बेंगाबाद के विभिन्न गांवों में छापेमारी कर साइबर अपराधियों की धर-पकड़ में देर शाम तक जुटी रही. खबर लिखे जाने तक पुलिस इंस्पेक्टर पुलिस जवानों के साथ छापेमारी करने में जुटी हुई थी. छापेमारी अभियान में क्या सफलता मिली इसकी जानकारी देने से पुलिस अधिकारी परहेज कर रहे है. मिली जानकारी के अनुसार बेंगाबाद के फुरसोडीह गांव से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

यहां साइबर अपराध से जुडे धंधेबाज घर छोड़कर भाग रहे हैं. वहीं पुलिस अधिकारी अपराधियों के घरों को खंगाल कर आवश्यक सामग्री बरामद करने में जुटी हुई है. जब्त सामग्री से साइबर अपराधियों की कुंडली खंगालने का काम किया जा रहा है. पुलिस इंस्पेक्टर के नेतृत्व में चितमाडीह, हरिला, बेंगाबाद, सोनबाद, चपुआडीह सहित अन्य पंचायतों के विभिन्न गांवों में सघन छापेमारी अभियान चलाया गया. अभियान में जिला पुलिस बल के कई जवान भी शामिल हैं. बता दें कि सोमवार को हुई क्राइम मीटिंग में एसपी ने सभी थाने के पुलिस अधिकारियों को साइबर अपराध पर रोकथाम के लिए निरंतर छापेमारी कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Also Read: गिरिडीह : पुलिस ने छह साइबर आरोपियों को किया गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें