28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के पूर्व ड्राइवर के साथ मारपीट, पासिंग के विवाद में पिटाई

‍Bihar News: बिहार के हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के पूर्व ड्राइवर के साथ मारपीट हुई है. पासिंग के विवाद में चालक की पिटाई की गई है. फिलहाल, इसका इलाज जारी है.

‍Bihar News: बिहार के हाजीपुर में गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के कर्णपुरा चौक के पास सड़क जाम के दौरान पासिंग के विवाद में चालक के साथ मारपीट की गई है. आरोप है कि महनार थाने में तैनात एसआइ ने हाजीपुर विधायक के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से जख्मी चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सदर अस्पताल में घायल का इलाज जारी है. चालक के बारे में बताया जाता है कि वह पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का ड्राइवर हुआ करता था. नित्यानंद राय के पूर्व चालक के साथ मारपीट की गई है.

घायल का अस्पताल में इलाज जारी

इलाज के दौरान चालक गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के सहदुल्लहपुर गांव निवासी चंदन कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक से जदुआ जा रहा था. इसी दौरान कर्णपुरा चौक पर लगे जाम में फंस गया. जाम के दौरान ही जदुआ की ओर से महनार थाने में तैनात दारोगा अरविंद कुमार कार से लौट रहे थे. गाड़ी को पासिंग के लिए कहने पर दारोगा काफी गुस्से में आ गये. सूचना पर हाजीपुर के भाजपा विधायक अवधेश सिंह अपने घायल ड्राइवर का हाल जानने अस्पताल पहुंच गये. घायल चंदन को देख स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना उन्हें दी. परिजन मौके पर पहुंच कर घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही कई भाजपा नेता सदर अस्पताल पहुंच कर घायल का हाल जाना तथा बाइक की चाबी छीन ली और गाड़ी को साइड करा दिया.

Also Read: बिहार: कोई भी हो परेशानी, महिलाओं को मिलेगी मदद, सरकार की इस योजना से हो रूबरू
एसआई समेत पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

आरोप है कि दारोगा ने गाड़ी साइड कराने के बाद कुछ लोगों को बुला कर कर्णपुरा अंडरपास के नजदीक ले जाकर बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई से चालक का सिर भी फट गया है. घायल चंदन को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी सूचना पर कई भाजपा नेता घायल का हाल जानने अस्पताल पहुंच गये. परिजन ने मौके पर पहुंच कर घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. घटना की जानकारी मिलते ही कई भाजपा नेता सदर अस्पताल पहुंच कर घायल का हाल जाना. अवधेश सिंह ने मीडिया को बताया कि यह बहुत गंभीर विषय है और घायल ड्राइवर को सदर अस्पताल में आकर धमकी दी गयी है कि केस मत करो. इसपर विधायक ने कहा कि हम एसपी साहब से बात किये कार्यवाई की जाएगी. महनार थाने के एसआई द्वारा हाजीपुर विधायक के चालक की बेरहमी से पिटाई मामले में एसआई अरविंद कुमार समेत पांच के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

(हाजीपुर से कैफ अहमद की रिपोर्ट.)

Also Read: बिहार: जवान की जम्मू कश्मीर में संदिग्ध परिस्थिति में मौत, सर्च अभियान तेज, फ्लाइट से पटना पहुंचेगा शव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें