27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : गोरहंद में एक ही रात चाेरों ने चार घरों में की चोरी

धनवार थाना क्षेत्र के गोरहंद में मंगलवार की रात को चोरों ने चार घरों से जेवर, नकदी, बर्तन सहित कीमती सामान चुरा ली. चार घरों में चोरी होने से ग्रामीण भयभीत है.

धनवार थाना क्षेत्र के गोरहंद में मंगलवार की रात को चोरों ने चार घरों से जेवर, नकदी, बर्तन सहित कीमती सामान चुरा ली. चार घरों में चोरी होने से ग्रामीण भयभीत है. जानकारी के अनुसार चोरों ने बीते मंगलवार की देर रात गोरहंद निवासी रामप्रवेश यादव, झुनिया देवी, सुरेंद्र यादव तथा बहादुर यादव के घर को निशाना बनाया. पीड़ित रामप्रवेश यादव ने कहा कि जब सुबह महिलाएं घर आंगन में झाडू देने के लिए उठी तो देखा कि घर के सभी दरवाजे खुले और ताला टूटा हुआ मिला. घर के बगल बगान में टूटी अटैची, बक्से व बिखरे सामान मिले. पीड़ित रामप्रवेश यादव ने बताया कि घर के अंदर रखी अटैची में चांदी की हंसुली, लॉकेट, चेन, एक जोड़ा सोने का झुमका, एक जोड़ा चांदी का झुमका तथा कांसा के महंगे बर्तन एवं कपड़े भी चोर ले गये. भुक्तभोगी झुनिया देवी बताती है कि उसके घर में रखे दस हजार नकद समेत लगभग 1.05 लाख की सामान की चोरी हुई है. जिसमें बेटी व गौतनी के सोने का दो जोड़ा झुमका, चांदी की पायल, सोने का लॉकेट तथा सास का चांदी का कर्णफूल तथा पेंशन से प्राप्त 3000 रुपये काे चाेरों ने टपा लिया. इसके साथ कांसा-पीतल के महंगे बर्तन, कपड़े एवं इलेक्ट्रिक हीटर भी ले गये. दोनों भुक्तभोगियों ने धनवार थाना में लिखित आवेदन देकर चोरी के सामान को बरामद कराने तथा छानबीन करते हुए चोरों को पकड़ने की गुहार लगायी है.

Also Read: गिरिडीह : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें