25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा में है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का ननिहाल, गांव में खुशी का माहौल

शपथ ग्रहण समारोह में उनके मामा भी शामिल हुए. मामा विश्राम साय के बेटे की बहू विचित्रा देवी पतरापाली गांव से ही है. आज वो खुशी से फुले नहीं समा रही है.

सिमडेगा : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के शपथ लेने के साथ ही उनके ननिहाल कुरडेग थाना क्षेत्र के पतरापाली गांव में खुशी का माहौल है. पतरापाली गांव के छोटे से खपड़े के घर में ही विष्णु देव साय का कुछ माह तक बचपन गुजरा था. वे बगिया में रहते थे. लेकिन हमेशा उनका आना-जाना लगातार अपने ननिहाल होता था. इस दौरान वह अपने मामा से हमेशा संपर्क में रहे.

शपथ ग्रहण समारोह में उनके मामा भी शामिल हुए. मामा विश्राम साय के बेटे की बहू विचित्रा देवी पतरापाली गांव से ही है. आज वो खुशी से फुले नहीं समा रही है. पूरे घर में जश्न का माहौल है. मुख्यमंत्री के मामा विश्राम साय के बेटे की पत्नी ने कहा कि आज उनका परिवार बेहद खुश है.

Also Read: सिमडेगा : कोलेबिरा के पूर्वी आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका की नियुक्ति रद्द करने की मांग, जानें पूरा मामला

विष्णु देव के सीएम बनाये जाने के बाद उनके मामा विश्राम साय ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया. आज पतरापाली गांव विष्णु देव साय के सीएम बनने की चर्चा है. छत्तीसगढ़ की सीमा में स्थित कुटमाकछार, जशपुर और कुनकुरी में भी पतरापाली गांव की चर्चा है. दो साल पूर्व विष्णु देव साय विश्राम साय के घर तपरापाली गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. उनका लगातार अपने ननिहाल पतरापाली से संपर्क रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें