22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : रेलवे ने 13 रेल क्वार्टर्स को किया गया सील, जानें क्या है मामला

रेलवे क्वार्टरों पर अवैध रूप से कब्जा कर रह रहे लोगों के खिलाफ रेलवे ने बुधवार को अभियान चलाया है. इस दौरान रेलवे की टीम रांगाटांड़ रेल कॉलोनी पहुंची.

रेलवे क्वार्टरों पर अवैध रूप से कब्जा कर रह रहे लोगों के खिलाफ रेलवे ने बुधवार को अभियान चलाया है. इस दौरान रेलवे की टीम रांगाटांड़ रेल कॉलोनी पहुंची. यहां अवैध रूप से कब्जा किये गये सात क्वार्टरों को सील किया गया है. वहीं डायमंड क्रॉसिंग के छह क्वार्टरों को सील किया गया है. रेलवे की ओर से पहले ही इन क्वार्टरों में रहने वाले लोगों को क्वार्टर खाली करने की हिदायत दी गयी थी. उन्हें नोटिस भी दिया गया था. इसके बाद अनाउंसमेंट कराया गया था. रेलवे की टीम क्वार्टर सील करने बुधवार को आरपीएफ के जवानों के साथ कॉलोनी में पहुंची थी.

नोटिस के बाद ही खाली कर दिये गये थे क्वार्टर

नोटिस व अनाउंसमेंट के बाद ही क्वार्टराें को खाली कर दिया गया था. टीम ने यहां पहुंचने के बाद क्वार्टरों में ताला लगाकर उसे सील कर दिया. बताया गया कि रेलवे को सूचना मिली थी कि क्वार्टरों में अवैध रूप से लोग रह रहे हैं. सूचना के बाद ही कार्रवाई की प्रक्रिया की गयी है.

आगे भी जारी रहेगा अभियान

मुख्यालय से निर्देश आया है जितने भी खाली क्वार्टर हैं उन्हें सील करना है, ताकि कोई भी इन क्वार्टरों में अवैध रूप से नहीं रहें. इन क्वार्टरों की मरम्मत कराने के बाद उन्हें हाल ही में बहाल हुए कर्मचारियों को आवंटित किया जायेगा. इसके लिए मुख्यालय ने खाली क्वार्टरों की सूची सौंपने की बात कही है. रेलवे की ओर से इस अभियान को जारी रखा जायेगा. आवंटन नहीं हुए क्वार्टरों को सील किया जायेगा.

Also Read: धनबाद : अंकुर बायोकेम तेतुलिया में आयकर विभाग की छापामारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें