29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 14 दिसंबर 2023: मेष, कन्या और मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 14 December 2023: आज का दिन मेष से लेकर मीन तक के जातक के लिए वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आज आप काफी चिंता मग्न रहेंगे. काम के सिलसिले में अच्छा दिन रहेगा. आप काफी मेहनत करेंगे. परिवार में चला आ रहा तनाव कम होगा. प्रेम जीवन में दिक्कतें रहेंगी. शादीशुदा लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे. छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे.

शुभ अंक-1

शुभ रंग- केसरिया

वृष राशि- आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके व्यक्तित्व में भी आकर्षण रहेगा. परिवार के बुजुर्गों से किसी बात को लेकर विचार-विमर्श करेंगे. किसी का बिगड़ा स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का कारण रहेगा. आपकी इनकम बढ़ाने में उनका योगदान होगा.

शुभ अंक-5

शुभ रंग- काला

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. काम संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे. परिवार का भी सपोर्ट मिलेगा. परिवार वाले काम बढ़ाने में आपकी योगदान करेंगे या व्यापार करते हैं तो बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. खर्चे अधिक रहेंगे, इनकम सामान्य रहेगी.

शुभ अंक-7

शुभ रंग- बैंगनी

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. परिवार के छोटो सदस्यों के साथ आप काफी समय बिताएंगे. अपने मित्रों को भी फोन पर अपने दिल का हाल सुनाएंगे. इससे आज का दिन बढ़िया बीतेगा. सेहत मजबूत रहेगी. कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी में चली आ रही परेशानी से राहत मिलेगी.

शुभ अंक-3

शुभ रंग- भूरा

सिंह राशि- आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. व्यापार में भी आज का दिन काफी फायदेमंद रहेगा. नौकरी के सिलसिले में आपको सुखद नतीजे मिलेंगे. बेवजह की बातों में आकर अपनी निजी जीवन को खराब करने से बचें. प्रेम जीवन के लिए दिनमान कमजोर है.

शुभ अंक-9

शुभ रंग- हरा

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. शाम के समय आप अच्छे भोजन का आनंद लेंगे. काम के सिलसिले में अपनी बुद्धि का पूरा इस्तेमाल करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा दिन रहेगा. व्यापार के लिहाज से भी दिन उन्नति शील रहेगा. परिवार में कुछ समस्या रहेंगी.

शुभ अंक-8

शुभ रंग- लाल

तुला राशि- आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. गृहस्थ जीवन में नज़दीकियां बढ़ेंगी. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत समय बिताएंगे. परिवार में तनाव की बढ़ोतरी जारी रहेगी, जिस पर ध्यान देना जरूरी होगा. अपने तेज दिमाग का इस्तेमाल करने से आपको व्यापार में लाभ होगा.

शुभ अंक-6

शुभ रंग- जमुनी

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा और भाग्य का सितारा बुलंद रहने से कम मेहनत में ही बहुत काम आप आसानी से निपटा लेंगे. काम के सिलसिले में नतीजे सुखद होंगे. आपको कोई अच्छा जॉब ऑफर मिल सकता है. व्यापार के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा.

शुभ अंक-4

शुभ रंग- आसमानी

धनु राशि- आपका दिन आज काफी अच्छा रहेगा. अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे अच्छे नतीजे हासिल होंगे. अपने परिवार का भी पूरा ध्यान रखेंगे. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

शुभ अंक-2

शुभ रंग-ब्लू

Also Read: Mokshada Ekadashi 2023: कब है मोक्षदा एकादशी? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त-पूजा विधि और पारण का समय

मकर राशि- आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे और पूजा-पाठ के कामों में समय लगाएंगे, इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. छोटी-छोटी बात पर आपको गुस्सा भी आ सकता है, इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें. नौकरी करने वालों के लिए दिन अच्छा है.

शुभ अंक-1

शुभ रंग- सफ़ेद

कुंभ राशि- आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. दिन की शुरुआत में आप बेवजह की चिंताओं से परेशान रहेंगे. इससे आपका स्वास्थ्य भी गिरेगा. काम में रुकावट आएगी और मन किसी भी काम में नहीं लगेगा. खर्चों में तेजी बनी रहेगी लेकिन इनकम भी अच्छी होगी.

शुभ अंक-3

शुभ रंग- पीला

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. यदि आप व्यापार करते हैं तो आज आपको अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है, इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा. परिवार के छोटों के साथ प्यार भरा बर्ताव करेंगे.

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- नीला

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे

यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न radheshyam.kushwaha@prabhatkhabar.in या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें