26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : बंगाल-झारखंड की सीमा पर रेल पटरी पर महिला का हाथ बंधा क्षत-विक्षत शव हुआ बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

पुलिस के सामने यह चुनौती है कि पहले वह शव की शिनाख्त करें व हत्यारे को धर दबोचे. हालांकि जिस तरह से मृतका के हाथ बंधे हुए थे, उसे देखकर आसानी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी हत्या कहीं दूर-दराज इलाके में की गयी है.

दुमका : पश्चिम बंगाल-झारखंड की सीमा पर दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के लोरीपहाड़ी गांव के नजदीक रेल पटरी से एक अज्ञात महिला का क्षत विक्षत शव बरामद किया गया है. महिला के दोनों हाथ बंधे हुए थे. ट्रेन से कट जाने की वजह से शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए हैं. सूचना पाकर पुलिस पहुंची और क्षत-विक्षत शव को पंचनामा के उपरांत अपने कब्जे में लिया. बुधवार सुबह लोरीपहाड़ी गांव के नजदीक रेल पटरी पर सुबह ग्रामीणों ने महिला का शव पड़ा देखा. नजदीक जाकर देखा तो पाया कि महिला के दोनों हाथ बंधे हुए हैं. ग्रामीणों ने शिकारीपाड़ा पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी. पुलिस ने मौजूद लोगों से पहचान के लिए लोगों से जानकारी जुटाने की कोशिश की, पर यह प्रयास विफल रहा.


मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला की सीमा शुरू हो जाता है. ऐसे में पुलिस के सामने यह चुनौती है कि पहले वह शव की शिनाख्त करें व हत्यारे को धर दबोचे. हालांकि जिस तरह से मृतका के हाथ बंधे हुए थे, उसे देखकर आसानी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी हत्या कहीं दूर-दराज इलाके में की गयी है और मामले को आत्महत्या का रूप देने या शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे रेल पटरी पर डाल दिया गया है. शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी वकार हुसैन ने कहा कि मौके पर पुलिस टीम को भेज कर शव को कब्जे में ले लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है उन्होंने कहा कि मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है जांच के लिए सबसे जरूरी है कि पहले उसकी शिनाख्त कराई जाये. इसके लिए आसपास के इलाकों के लोगों और थानों से बातचीत की जायेगी.

Also Read: दुमका : कृषि मंत्री ने 1329 किसानों के बीच 160 क्विंटल गेहूं का बीज किया वितरित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें