24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: लीप के बाद निधि शाह सीरियल को कहेंगी अलविदा! बोली- एक दिन सभी को जाना…

राजन शाही के शो अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है. जिसके बाद रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा अमेरिका चली जाएंगी. हालांकि लेटेस्ट ट्रैक में निधि शाह उर्फ किंजल की वापसी हो गई है. अब उन्होंने खुलासा किया है कि क्या लीप के बाद वह सीरियल से जुड़ी रहेंगी या फिर छोड़ देंगी.

स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है. इसमें रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे जैसे कुछ नाम शामिल हैं. हाल ही में, निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा, जो अनुपमा से दूर थे, ने शो में वापसी की. आशीष और निधि अनुपमा के बेटे और बहू की भूमिका निभाते हैं. वनराज की वापसी के साथ, कोई उम्मीद कर सकता है कि अनुपमा का जीवन अस्त-व्यस्त हो जाएगा. देखते हैं अब तोषु और किंजल शो में क्या ट्विस्ट लाएंगे. निधि शाह ने लीप के बाद के सीन के बारे में खुलकर बात की है. क्या वह छोड़ देगी या रहेगी? इसपर भी एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

अनुपमा में लौट आई हैं निधि शाह

एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल से बात करते हुए निधि शाह ने शो में वापसी को लेकर खुशी जाहिर की. वह अनुपमा को अपना दूसरा घर कहती है और उन कलाकारों के साथ फिर से जुड़कर खुश है, जिनके साथ उन्होंने इतना समय बिताया है. अब, किंजल और तोशु अनुपमा के पास लौट आए हैं. निधि शाह ने खुलासा किया है कि स्क्रिप्ट के लिए लीप से पहले तोशु और किंजल को वापस आना जरूरी था. निर्माताओं ने कुछ दिलचस्प मोड़ की योजना बनाई है, जो लीप लेने से पहले शो में एक रहस्य जोड़ देगा.

निधि शाह लीप के बाद आएंगी नजर?

निधि शाह के शो छोड़ने की अफवाहें थीं. हालांकि, ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में निधि ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी शो नहीं छोड़ा. तो, यह सिर्फ एक लंबा ब्रेक था और अब, वह वापस आ गई है, लेकिन लीप के बाद क्या होगा? क्या तोशू और किंजल वापस यूके जाएंगे या नहीं? क्या निधि अनुपमा को हमेशा के लिए अलविदा कहने जा रही है? निधि को यकीन है कि वह शो के साथ अपना जुड़ाव जारी रखेंगी. निधि रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो का ट्रैक नहीं बता सकतीं.

निधि ने फॉलोवर्स की बताई मांग

निधि अपने फॉलोअर्स से इंस्टाग्राम पर संदेश मिलने के बारे में बात करती हैं. कुछ लोग निधि को अनुपमा में वापस देखकर खुश थे, जबकि कुछ नहीं. उन्हें उम्मीद थी कि निधि ने शो छोड़ दिया होगा और वे चाहते थे कि वह कुछ नया और बेहतर करें. निधि का दावा है कि उन्हें इस किरदार से काफी लगाव है और इसलिए वह ज्यादा समय तक शो से दूर नहीं रह सकतीं.

Also Read: Anupama: समर के बाद अब शो में होगी एक और मौत, अनुपमा का ये करीबी सबको कहेगा अलविदा

अधिक ने अपनी भूमिका को लेकर की बात

अनुपमा में अधिक की भूमिका निभाने वाले अधिक मेहता ने अपनी भूमिका के बारे में बात की है और बताया है कि अनुपमा को मिलने से उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है. अधिक को याद है कि जब उन्हें रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत टीवी शो में अधिक की भूमिका के लिए फाइनल किया गया था तो वह ‘बहुत उत्साहित’ थे. उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें अधिक के रूप में स्वीकार किया और वह भी इतनी खूबसूरती से. वह अनुपमा का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं. अधिक ‘बेपनाह प्यार’, ‘छोटी सरदारनी’ जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं. अधिक का कहना है कि उनका अब तक का सफर बहुत अच्छा रहा है. उन्हें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन भगवान की कृपा से, वह अपने रास्ते में आने वाली सभी चुनौतियों पर काबू पाने में सक्षम रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में भी उन्हें कई अच्छे मौके मिलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें