26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इकबाल फेम अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी की गई

तबीयत खराब होने के बाद पत्नी ने अभिनेता श्रेयस तलपड़े अस्पताल में भर्ती कराया. स्थिति बिगड़ने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को वो सेट पर अपने चिर परिचित अन्दाज में काफी इंजॉय कर रहे थे. फिलहाल खबर लिखने तक अस्पताल से कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है.

हिन्दी और मराठी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता श्रेयस तलपड़े को अचानक दिल का दौरा पड़ा और सूत्रों के अनुसार उन्हें जल्द से जल्द अंधेरी के वेल ब्यू अस्पताल में पहुंचाया गया. गौरतलब है कि वह वेलकम टू जंगल की शूटिंग में व्यस्त थे और गुरुवार को ही वो घर लौटे. लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अपने घर लौटे और उसके बाद अचानक उन्हें असहजता महसूस हुई और उनकी तबीयत खराब हुई. फिर उनकी पत्नी ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. सूत्रों के अनुसार उनकी स्थिति बिगड़ी और उन्हें एंजियोप्लास्टी के लिये ले जाया गया. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को वो सेट पर अपने चिर परिचित अन्दाज में काफी इंजॉय कर रहे थे. सारे क्रू मेंबर के साथ हंसी मजाक भी कर रहे थे. फिलहाल खबर लिखने तक अस्पताल से कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है.

फिल्म इकबाल से श्रेयस तलपड़े हुए थे फेमस

बता दें कि इकबाल फिल्म के लिए श्रेयस तलपड़े की काफी सराहना हुई थी. हाल में उनकी फिल्म प्रवीण ताम्बे काफी पसंद की गई. उन्हें डोर और गोलमाल फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें