23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Traffic jam in Bagaha: बिहार के बगहा में लगा महाजाम, इलाज के अभाव में गर्भवती महिला की मौत

Traffic jam in Bagaha सुनैना देवी का एक निजी क्लीनिक में चल रहा था. गुरुवार को अचानक सुनैना के पेट में दर्द हुआ. इसके बाद परिजन एक टेंपो में लेकर अस्पताल जाने लगे.

बिहार के बगहा शहर में गुरुवार की दोपहर लगे महाजाम में घंटों एक गर्भवती महिला फंसी रही. वह अ़ॉटो से इलाज के लिए अस्पताल जा रही थी. रेलवे ढाला पर जाम के कारण महिला समय से अस्पताल नहीं पहुंची. इसके कारण टेंपो में ही उसकी मौत हो गयी. उसकी पहचान चौतरवा थाने के सलहा-जमुनिया निवासी संदीप कुमार की पत्नी सुनैना देवी (24) के रूप में हुई है.  महिला सात माह की गर्भवती थी. उसका इलाज बगहा दो के एक निजी क्लीनिक में चल रहा था. गुरुवार को अचानक सुनैना के पेट में दर्द हुआ. इसके बाद परिजन एक टेंपो में लेकर अस्पताल जाने लगे. इसी क्रम में रेलवे ढाला के पास टेंपो जाम में फंस गया. इसमें एक घंटे का समय लगा. जब सुनैना के परिजनों को लगा कि अब टेंपो नहीं निकल पाएगा, तो सुनैना को कंधे पर उठा लिया. घंटों इधर-उधर दौड़ते रहे.

जाम से किसी तरह से निकलने के बाद अनुमंडलीय अस्पताल बगहा पहुंचे. वहां चिकित्सक डॉ. चंदन कुमार ने सुनैना को जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया. उधर दो घंटे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और एसएसबी के सहयोग से जाम से निजात मिली.  सुनैना बगहा नगर के शास्त्री नगर निवासी नथुनी राम की पुत्री थी. उसकी शादी तीन साल पहले चौतरवा थाना क्षेत्र के सलहा-जमुनिया के रहने वाले संदीप से हुई थी. 7 गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें