27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के मन राेड से हटा अतिक्रमण, ठेला, कपड़ा व स्कूटी जब्त

अभियान का नेतृत्व ट्रैफिक डीएसपी जीतवाहन उरांव कर रहे थे. अभियान में ट्रैफिक पुलिस व सिटी मैनेजर के साथ निगम की टीम शामिल थे.

रांची : शहीद चौक रांची से मेन रोड होते हुए काली मंदिर तक शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस व नगर निगम की टीम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. अभियान शुक्रवार को दिन के तीन बजे से 4:30 बजे तक चला. इस दौरान तीन ठेला, नो पार्किंग में लगी तीन स्कूटी, सामान व कपड़े जब्त किये गये. अभियान का नेतृत्व ट्रैफिक डीएसपी जीतवाहन उरांव कर रहे थे. अभियान में ट्रैफिक पुलिस व सिटी मैनेजर के साथ निगम की टीम शामिल थे. इस दौरान अलबर्ट एक्का चौक के दोनों ओर, संकटमोचन मंदिर के समीप ठेला पर कपडे बेच रहे फुटपाथ दुकानदारों पर कार्रवाई की गयी.

बिना परमिट 35 ऑटो व 50 इ-रिक्शा जब्त

ऑटो व इ-रिक्शा के कारण शहर में सबसे अधिक जाम लगता है. जाम से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक एसपी के आदेश पर बिना परमिट वाले ऑटो व इ-रिक्शा पर कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम बनायी है. उस टीम ने लालपुर, चुटिया, गोंदा, जगन्नाथपुर चारों ट्रैफिक थाना क्षेत्र में ऑटो व इ-रिक्शा पर लगातार कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में टीम ने शुक्रवार को 35 ऑटो व 50 इ-रिक्शा जब्त किया है. उन पर जुर्माना भी लगाया गया है. ट्रैफिक एसपी का कहना है कि बिना परमिट वाले ऑटो यदि दोबारा पकड़े जायेंगे तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Also Read: झारखंड : रांची के मेन रोड में दिनदहाड़े 3 लाख रुपये की लूट, बाइक से गिरे तो पैदल ही भागे लुटेरे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें