25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा में निकाली गयी क्रिसमस शोभा यात्रा, प्रभु यीशु के गानों पर झूमते दिखे मसीही विश्वासी

अलबर्ट एक्का स्टेडियम परिसर से निकलकर क्रिसमस शोभायात्रा में शामिल सैकड़ों युवक युवतियां प्रभु यीशु मसीह के भजनों पर थिरकते दिखाई दिये.

सिमडेगा: क्रिसमस का पर्व आने वाला है. इसी के मद्देनजर सिमडेगा के शहरी क्षेत्र में शनिवार को क्रिसमस शोभा यात्रा निकाली गयी. जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवक और युवतियों को प्रभु यीशु के भजनों पर झूमते नाचते गाते देखा गया. इससे पूरा माहौल येसुमय हो गया. ये शोभायात्रा अलबर्ट एक्का स्टेडियम परिसर से निकाली गई. शोभायात्रा में प्रभु यीशु मसीह के बालक रूप को मां मरियम की गोद में दर्शाया गया.

जन्म के वक्त जो दृश्य था उसे फिर से जीवंत चित्रण किया गया. अलबर्ट एक्का स्टेडियम परिसर से निकलकर क्रिसमस शोभायात्रा में शामिल सैकड़ों युवक युवतियां युवक युवतियां प्रभु यीशु मसीह के भजनों पर थिरकते दिखाई दिये. क्रिसमस शोभायात्रा में शामिल युवक युवतियां कचहरी रोड, एनएच 143 झूलन सिंह चौक से गुजरते हुए नीचे बाजार पेट्रोल पंप तक गये.

Also Read: सिमडेगा में कल से शुरू हो रहा है यह ऐतिहासिक मेला, 110 साल पुराना है इतिहास

इसके बाद झूमते हुए अलबर्ट एक्का स्टेडियम पहुंचे. यहां पर प्रभु यीशु के भजनों की प्रस्तुति कलाकरों द्वारा की गयी. शोभायात्रा में भारी संख्या में युवक सुवतियां सांता क्लोज के वेष में थे. शोभा यात्रा के दौरान एक ट्रक पर पूरी आर्केस्ट्रा लगाई गई थी. इस दौरान पूरा इलाका प्रभु यीशु मसीह के जयकारे से उठा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें