26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमन साहू सहित 12 पर यूएपीए के तहत मुकदमा चलाने की तैयारी, एटीएस की रिपोर्ट पर डीसी ने बनाया प्रस्ताव

दोनों पुलिस अधिकारी एटीएस और जिला पुलिस के अन्य जवान के साथ 17 जुलाई को गिरोह के कुछ अपराधियों की तलाश में पतरातू थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गये थे. इसी दौरान अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी थी.

जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू (अमन साव) सहित उसके गिरोह के 12 अपराधियों पर अब अनलॉफुल एक्टिविटी (प्रिवेंशन) एक्ट (यूएपीए) के तहत भी मुकदमा चलाया जायेगा. एटीएस एसपी सुरेंद्र कुमार झा की रिपोर्ट के आधार पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने मुकदमा चलाने के लिए प्रस्ताव तैयार कर गृह विभाग के पास भेजा है. प्रस्ताव में अमन साहू के अलावा जिन अन्य लोगों के नाम शामिल हैं, उनमें पलामू जिले के बारालोटा निवासी हरि तिवारी, केरेडारी के सलगा निवासी योगेश्वर महतो, बुढ़मू के मतवे निवासी आकाश साव, पतरातू के सांकुल निवासी वारिस अंसारी, चंदन कुमार साव, पतरातू के जयनगर निवासी राजा अंसारी, दिगंबर प्रजापति, पतरातू के टेरपा निवासी सिद्धार्थ कुमार बॉबी, राजन साव, रवि मुंडा और राजस्थान के श्रीगंगानगर जिला के नयी मंडी निवासी मयंक सिंह उर्फ सुनील कुमार मीणा के नाम शामिल हैं.

एटीएस के डीएसपी और रजरप्पा थाना के सब इंस्पेक्टर को गोली मारने से जुड़ा है मामला

जिस केस में आरोपियों पर मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी गयी है, वह गैंगस्टर अमन साहू के गुर्गों द्वारा पतरातू में एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार और रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना के सब इंस्पेक्टर सोनू कुमार को गोली मारने से जुड़ा है. दोनों पुलिस अधिकारी एटीएस और जिला पुलिस के अन्य जवान के साथ 17 जुलाई को गिरोह के कुछ अपराधियों की तलाश में पतरातू थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गये थे. इसी दौरान अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी थी.

Also Read: पलामू में सजा भुगत रहे गैंगस्टर अमन साहू ने जेल अधीक्षक को दी धमकी, फेसबुक पर लिखा ये पोस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें