24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: नवादा में दो वाहनों की टक्कर में 3 दोस्तों की गयी जान, औरंगाबाद में ट्रैक्टर से कुचलकर 3 युवकों की मौत

बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर-बारुण पथ के योगाबांध गांव के समीप की है. तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को कुचल दिया जिससे तीनों की मौत हो गयी.

बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर-बारुण पथ के योगाबांध गांव के पास की है. जहां एक तेज रफ्तार से जा रही ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है. तीनों मृतक महुआरी गांव के निवासी थे. जानकारी के अनुसार, एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी थी जबकि दो अन्य युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना बुधवार रात की है. वहीं नवादा में भी गुरुवार को एक सड़क हादसा हुआ है जहां दो वाहन टकरा गए और. इस हादसे में स्कॉर्पियो पर सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के मछुआटोली की है.

औरंगाबाद में ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद के नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर-बारुण पथ के योगाबांध गांव के समीप बुधवार की रात को एक ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर तीन युवक सवार थे. तीनों इस हादसे में गंभीर रुप से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी थी जबकि दो अन्य युवकों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के क्रम में दोनों की मौत हो गयी. पुलिस शवों के पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में लगी हुई है. मृतकों में महुअरी गांव निवासी सुनील चौहान के 16 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार, शंभु चौहान के 18 वर्षीय पुत्र अभय कुमार चौहान और स्व सुनील चौहान के 20 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार शामिल हैं.

Also Read: पटना में सौतेले पोते ने की थी दादी की हत्या, रिटायर्ड कमिश्नर की मां की हत्या मामले में हुआ बड़ा खुलासा
औरंगाबाद में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर

बुधवार को ही औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड के कासमा-बक्शी बिगहा पथ में बक्शी बिगहा मोड़ के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गये. घायलों की पहचान थाना क्षेत्र के ही ढोसिला कला गांव निवासी खुर्शीद शाह व पत्नी मैमून खातून के रूप में हुई है. खुर्शीद शाह अपनी पत्नी के साथ गया जिले के गुरूआ थाना क्षेत्र के मंडा गांव अपनी बहन के घर जा रहा था. जैसे ही बक्शी बिगहा मोड़ के समीप पहुंचा कि दूसरी तरफ से आ रहा बाइक ने टक्कर मार दिया, जिससे दोनों घायल हो गये. घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों ने घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में भर्ती कराया. इधर, खुर्शीद शाह की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

नवादा में सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

इधर, नवादा में भी एक सड़क हादसा गुरुवार को हुआ है. जहां दो वाहनों के टकराने से तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना सिरदला-रजौली रोड़ के बैरिया मोड़ के पास हुई है. जहां दो स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर हुई है. वाहन के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में तीन दोस्तों की जान गयी है जबकि दो जख्मी हैं. मृतकों की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव निवासी विवेक कुमार, रोशन कुमार और नरौली गांव के चंदन कुमार के रूप में हुई है. तीनों की उम्र 25 से 27 वर्ष के बीच थी. जबकि प्रिंस कुमार और गोपाल कुमार इस हादसे में जख्मी हैं. मृतक के परिजन ने बताया कि एक दोस्त के जन्मदिन पर पार्टी में सभी रजौली गए थे. वहां से लौटने के दौरान सड़क हादसा हुआ.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद में सड़क हादसे में किशोर समेत तीन युवकों की मौत के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा सड़क पर दिखा. सड़क हादसे के विरोध में ग्रामीण बड़ी तादाद में जमा हो गए और सड़क जाम कर दिया. ग्रामीणों ने नारेबाजी की और प्रशासन को ग्रामीणों को समझाने में काफी मशक्कत झेलनी पड़ी. घटना के विरोध में परिजनों के साथ गांव वालों ने तेतरिया मोड़ को कई घंटों तक जाम रखा. प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. काफी मशक्कत के बाद उन्हें समझाया गया और सड़क जाम हटवाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें