24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP: सहारानपुर में बुजुर्ग सास से परेशान बहू पहुंची थाने, बोली- रील और सीरियल देखकर खत्म कर देती है फोन का डेटा

सहारनपुर में एक बहू अपने सास की हरकतों से परेशान होकर थाने पहुंची. बहू ने थाने में थानेदार से कहा कि साहब, मेरी सास मेरा डेटा खत्म कर देती हैं. वो दिनभर रील और सास-बहू का सीरियल देखती है. जब मेरी मोबाइल का डेटा खत्म हो जाता है, तो वह धीरे से जाकर कमरे में सो जाती है.

यूपी के सहारनपुर में सास और बहू का एक अजब-गजब विवाद का मामला सामने आया है. यहां एक बहू अपने सास की हरकतों से परेशान होकर थाने पहुंची. बहू ने थाने में थानेदार से कहा कि साहब, मेरी सास मेरा डेटा खत्म कर देती हैं. वो दिनभर रील और सास-बहू का सीरियल देखती है. जब मेरी मोबाइल का डेटा खत्म हो जाता है, तो वह धीरे से जाकर कमरे में सो जाती है. यही नहीं जब उनसे डेटा के बारे में पूछती हूं, तो वो झगड़ा करने लगती है. मैं उनकी हरकतों से परेशान हो चुकी हूं. इसलिए थाने में न्याय के लिए आई हूं. इसके बाद दरोगा ने सास को थाने बुलाया. फिर दोनों का समझौता करवाया है. दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय बहू ने थानेदार को बताया कि मेरी शादी डेढ़ साल पहले धूमधाम से हुई थी. पति प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं. वह रोज सुबह ऑफिस चले जाते हैं. इसके बाद मैं घर के दैनिक काम में जुट जाती हूं. इसी बीच हर दिन 55 वर्षीय सास मेरा मोबाइल किसी न किसी बहाने से मांग लेती है. बहू ने बताया कि कभी कहती है कि बहन से बात करनी है, तो कभी कहती है कि मायके बात करने की बात करनी है. मैं मना कर भी नहीं पाती हूं. मोबाइल लेने के बाद सास सीरियल और रील देखती है. जब डेटा पूरी तरह से खत्म हो जाता है. तो अपने रूम में जाकर सो जाती है. काम से खाली होने के बाद जब मैं अपना मोबाइल देखती हूं, तो डेटा खत्म रहता है.

Also Read: UP News: सपा ने दुद्धी विधानसभा उपचुनाव में विजय सिंह गोंड़ को घोषित किया प्रत्याशी, जानें इनके बारे में
दोनों पक्ष का समझौता करवाकर भेज दिया- सदर बाजार थाना प्रभारी

बहू ने आगे बताया कि कई दिनों तक मैंने उनसे कुछ भी नहीं कहा. लेकिन हर दिन वो डेटा खत्म कर देती है. जब मैंने उनसे डेटा को लेकर पूछा तो झगड़ने लगी. उन्होंने गाली-गलौज भी की. मैंने पति से इस बारे में बताया तो वो भी अपनी मां का पक्ष लेने लगे. मैं उनकी हरकतों से परेशान हो गई हूं. मजबूरन मुझे आपके पास आई हूं. क्योंकि आप ही न्याय कर सकते हो. वहीं सदर बाजार थाना प्रभारी प्रवेश सिंह ने बताया कि मोबाइल के डेटा को सास के खत्म करने को लेकर बहू अलग रहने की जिद कर रही थी. इसके बाद महिला के पति और ससुराल वालों को बुलाया गया. सभी को बैठकर समझौता करवाकर घर भेज दिया गया है.

Also Read: Poonch Attack: शहीद करण सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा कानपुर, बिठूर घाट पर होगा अंतिम संस्कार
नवविवाहिता ने किया सुसाइड

वहीं सहारनपुर के गांव ठोल्ला फतेहपुर में शनिवार रात नवविवाहिता 22 वर्षीय रूमा पत्नी गुड्डु अपने कमरे में फंदे पर लटकी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने शव को नीचे उतार जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा. सीओ मुनीश चंद शर्मा ने भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की. रुमा की गत 24 नवंबर को ही शादी हुई थी. मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर हत्या करने का आरोप लगाया है. रामपुर मनिहारान थाने के गांव सहजवा निवासी शीशपाल की बेटी रूमा की शादी एक माह पूर्व ठोल्ला फतेहपुर स्थित कॉलोनी निवासी गुड्डु पुत्र जगबीर के साथ हुई थी. ससुरालियों ने बताया कि शनिवार की शाम सात बजे रूमा खाना खाने के बाद अपने कमरे में चली गई थी. गुड्डु मजदूरी करता है और वह उस वक्त बाहर था. रात साढ़े आठ बजे सास संतोष किसी काम से रूमा के कमरे में गई तो देखा कि वह कमरे में फंदे से लटकी थी.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे मृतका के भाई विपिन ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. उसने बताया शादी के बाद से ससुराल वाले बाइक की मांग कर रहे थे. उधर मृतका की जेठानी काजल ने बताया कि रूमा की शादी के बाद से ही अपने पति के साथ अनबन चल रही थी. दोनो के बीच बोलचाल भी नहीं थी. दोनों को समझाने के लिए रिश्तेदारों की दो बार बैठक भी घर पर हो चुकी थी, लेकिन उसका कोई नतीजा निकलता इससे पहले रूमा की मौत हो गई. उधर कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि फॉरेसिंक टीम की जांच में प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है. फिर भी सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. उसके बाद ही विधिक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे बताया कि रूमा का शव पोस्टमार्टम के बाद मायके वालो को सौंप दिया गया है. वे उसे अपने साथ ले गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें