24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधायक भूषण बाड़ा बोले- गरीबों व असहायों की करें मदद

एसपी सौरभ कुमार ने कहा कि क्रिसमस पर हम सभी लोगों में शांति का संदेश बांटें व आपस में मिल-जुल कर रहें. समाज में व्याप्त बुराइयों को भी दूर करने की दिशा में पहल करें.

सिमडेगा: सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा के पैतृक गांव सोगड़ा पेठियारटोली में क्रिसमस पर्व पर मिलन समारोह सह प्रीति भोज कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें विधायक, डीसी अजय कुमार सिंह, एसपी सौरभ कुमार समेत कई जनप्रतिनिधि व अधिकारी शामिल हुए. मौके पर पुरोहितों की उपस्थिति में मिस्सा पूजा की गयी. विधायक ने सभी को सांता क्लॉज की टोपी पहना कर स्वागत किया. मौके पर विधायक ने कहा कि क्रिसमस का पर्व हम सभी को आपसी, प्रेम, भाईचारा व शांति के साथ रहने का संदेश देता है. मौके पर गरीबों व असहायों की मदद करें. डीसी अजय कुमार सिंह ने कहा कि क्रिसमस हमें आपसी प्रेम का संदेश देता है. प्रभु यीशु ने सभी लोगों के पापों को अपने ऊपर लेकर प्रायश्चित किये.

आज हम सभी उनका जन्मोत्सव मनाने के लिए एकत्र हुए हैं. उन्होंने कहा कि सभी धर्म के लोग अपने ईश्वर को अलग-अलग नामों से पुकारते हैं. अपने-अपने ईश्वर के बताये मार्ग पर चल कर उनसे खुशहाली व सुखमय जीवन के लिए कामना करते हैं. एसपी सौरभ कुमार ने कहा कि क्रिसमस पर हम सभी लोगों में शांति का संदेश बांटें व आपस में मिल-जुल कर रहें. समाज में व्याप्त बुराइयों को भी दूर करने की दिशा में पहल करें. मौके पर अंजुमन के सदर मो ग्यासुद्दीन ने भी अपने संबोधन में लोगों को क्रिसमस की बधाई दी.

Also Read: सिमडेगा में ओबीसी को नहीं मिला आरक्षण तो लोकसभा व विधानसभा चुनाव में वोट का करेंगे बहिष्कार

मौके पर एसडीओ महेंद्र छोटन उरांव, एलआरडीसी, एनडीसी राजेंद्र प्रसाद सिंह, सीओ इम्तियाज अहमद, डॉ अजयनाथ शाहदेव, जिप सदस्य समरोम पॉल तोपनो, प्रमुख बिपिन पंकज मिंज, 20 सूत्री उपाध्यक्ष मनोज जायसवाल समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने विधायक और उनकी पत्नी जिप सदस्य जोसिमा खाखा को बधाई दी. संचालन पीसीसी डेलिगेट सह विधायक प्रतिनिधि प्रदीप केसरी ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें