28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज चतरा में, करेंगे करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण

सोमवार को उपायुक्त अबु इमरान, एसपी राकेश रंजन ने सभा स्थल का निरीक्षण किया. साथ ही रूट चार्ट, विधि व्यवस्था का जायजा लिया. पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया.

सिमरिया: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को सिमरिया आयेंगे, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. मुख्यमंत्री आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत यहां पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. करोड़ो की परिसंपत्ति का वितरण करेंगे. साथ ही करोड़ों की योजनाओं का उदघाटन व शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रखंड मुख्यालय के हर्षनाथपुर मैदान में विशाल पंडाल का निर्माण किया गया है. सभा स्थल की बैरिकेडिंग की गयी है.

सभा स्थल में दर्जनों स्टॉल बनाये गये हैं, जहां अधिकारी लाभुकों की समस्याओं का निदान करेंगे. सोमवार को उपायुक्त अबु इमरान, एसपी राकेश रंजन ने सभा स्थल का निरीक्षण किया. साथ ही रूट चार्ट, विधि व्यवस्था का जायजा लिया. पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक की सुरक्षा चाक चौबंद की गयी है. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर क्षेत्र में प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है.

Also Read: चतरा को CM हेमंत सोरेन की सौगात, 14 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन, 364 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास
एसडीओ ने केक काट कर बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

चतरा: रेडक्रॉस सोसाइटी भवन में एसडीओ सुरेंद्र उरांव ने केक काट कर बच्चों के साथ क्रिसमस मनाया. साथ ही गरीब व असहाय बच्चों के बीच गर्म वस्त्र का वितरण किया. गर्म वस्त्र पाकर बच्चे खुश दिखे. मौके पर रेडक्रॉस के चेयरमैन राजकुमार अग्रवाल, सचिव धर्मेंद्र पाठक, कोषाध्यक्ष गोपाल कुमार वर्मा, अनुज्ञा शर्मा समेत अन्य उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने में रेडक्रॉस के लैब टेक्नीशियन विजय कुमार, जीएनएम सुप्रिया कुमारी, मधुलता कुमारी, रत्नेश कुमार, तापेश्वर प्रसाद सोनी, कहकशा परवीन ने अहम भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें