22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो : ट्रक की चपेट में आने से महिला व युवक की मौत

चंदनकियारी थाना क्षेत्र के शहीद चौक बाइपास के समीप सोमवार को एक ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक चालक व एक महिला की मौत हो गयी. दोनों अलग-अलग परिवार से हैं.

चंदनकियारी थाना क्षेत्र के शहीद चौक बाइपास के समीप सोमवार को एक ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक चालक व एक महिला की मौत हो गयी. दोनों अलग-अलग परिवार से हैं. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर खुद थाना चला गया. ट्रक चालक पुलिस हिरासत में हैं. वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. जानकारी के अनुसार सहारजोरी पंचायत के पगारबाद गांव निवासी आनंद रजवार का पुत्र मुकेश रजवार (25) पैसा निकासी के लिए अपनी बाइक से चंदनकियारी बाजार आ रहा था. इसी स्थान पर उसी गांव के कार्तिक रजवार की पत्नी रूपामनी देवी पैदल ही चंदनकियारी आ रही थी. तभी चंदनकियारी शहीद चौक के समीप सीमेंट खाली करके आ रही ट्रक (जेएच 09 वाई 7512) ने पीछे से दोनों को कुचल दिया. घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी.

आधार कार्ड से हुई युवक की पहचान

घटनास्थल पर राहगीरों व स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गयी. सूचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मृतक युवक की जेब में रखे आधार कार्ड से पहचान की. वहीं भीड़ ने महिला की पहचान की.

आश्वासन पर सात घंटे बाद 
हटा जाम

आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे के लिए चास-चंदनकियारी मुख्यपथ को जाम कर दिया. देर शाम चंदनकियारी प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय वर्मा व अंचलाधिकारी रवि कुमार आनंद घटनास्थल पर पंहुचे व लोगों से वार्ता की. अधिकारियों ने दोनों परिवार के आश्रित को 50 हजार- 50 हजार नकद दिया. सरकारी लाभ का आश्वासन दिया, तब सात घंटे बाद जाम हटा. वहीं नेता प्रतिपक्ष सह चंदनकियारी विधायक अमर बाउरी ने भी 25 हजार – 25 हजार रुपये देन का आश्वासन दिया है.

Also Read: बोकारो के चार खिलाड़ी झारखंड रणजी टीम के लिए चयनित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें