21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rahu Ketu In 2024: नए साल में इन राशियों के लिए शुभ रहेंगे राहु-केतु, बना देंगे अमीर

Rahu Ketu In 2024:राहु और केतु दो छाया ग्रह हैं जो लगभग डेढ़ वर्ष बाद राशि परिवर्तन करते हैं. साल 2024 में राहु मीन राशि में और केतु कन्या राशि में रहेंगे. हालांकि, अन्य ग्रहों के राशि परिवर्तन से राहु-केतु के प्रभाव में बदलाव देखने को मिलेगा.

Rahu Ketu In 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों का राशि परिवर्तन जातकों के जीवन पर विशेष प्रभाव डालता है. साल 2024 में राहु-केतु का राशि परिवर्तन नहीं होगा, लेकिन कुछ राशियों पर उनका सकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है.

Also Read: Mars Transit 2023: मंगल कर रहे हैं धनु राशि में गोचर, मेष, तुला समेत जानें सारी राशियों पर होगा क्या असर

राहु और केतु दो छाया ग्रह हैं जो लगभग डेढ़ वर्ष बाद राशि परिवर्तन करते हैं. साल 2024 में राहु मीन राशि में और केतु कन्या राशि में रहेंगे. हालांकि, अन्य ग्रहों के राशि परिवर्तन से राहु-केतु के प्रभाव में बदलाव देखने को मिलेगा. कई शुभ संयोग भी बनेंगे, जिससे कुछ राशि के जातकों को काफी लाभ मिलेगा.

मेष राशि के जातकों के लिए साल 2024 बेहद शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपको धन, संपत्ति, मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होगी. आपकी कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी और आपके आय के नए स्रोत बनेंगे. आपके परिवार में खुशहाली बढ़ेगी और आपके बच्चों की सफलता से आपको खुशी होगी.

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी साल 2024 काफी अच्छा रहने वाला है. इस दौरान आपको करियर में सफलता मिलेगी. आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे और आपके नए अवसर प्राप्त होंगे. आपका भाग्य आपका साथ देगा और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे.

कर्क राशि के जातकों के लिए साल 2024 में कई शुभ संयोग बनेंगे. इस दौरान आपको धन, संपत्ति और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आपके करियर में तरक्की होगी और आपके आय के नए स्रोत बनेंगे. आपका परिवार खुशहाल होगा और आपके बच्चों की सफलता से आपको खुशी होगी.

इन राशियों के जातकों को इस दौरान अपने कार्यों में ध्यान केंद्रित करना चाहिए और सकारात्मक सोच रखनी चाहिए. राहु-केतु के शुभ प्रभाव से इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है.

Also Read: January 2024 Rashifal: नए साल का पहला महीना होगा कुछ ऐसा, देखें मासिक राशिफल

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें