24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीआरपीएफ जवान की पत्नी के अपहरण मामले में जेएमएम नेता पप्पी सिंह पाकुड़ से गिरफ्तार

पप्पी सिंह ने उसके घर के आलमारी में रखे करीब 15 लाख रुपये के जेवर और उनकी बुलेट भी चोरी कर ली है. पप्पी सिंह यहीं नहीं रुका. कथित तौर पर उसने सीआरपीएफ जवान को फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी.

गिरिडीह, मृणाल सिन्हा : गिरिडीह जिले की मुफस्सिल थाना पुलिस ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवान की पत्नी के अपहरण मामले में मुख्य अभियुक्त झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) नेता पप्पी सिंह को पाकुड़ के महेशपुर से गिरफ्तार कर लिया है. पप्पी सिंह को गिरिडीह की मुफस्सिल थाना पुलिस की एक विशेष टीम अपने साथ लेकर पाकुड़ के महेशपुर से लेकर गिरिडीह लौट रही है. देर रात तक पुलिस पप्पी सिंह को लेकर गिरिडीह पहुंच जाएगी. पप्पी सिंह के साथ पुलिस ने उक्त महिला को भी बरामद कर लिया है, जिसका अपहरण करने का आरोप पप्पी सिंह पर लगा है. पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रात करीब 11 बजे तक मुफस्सिल थाना पुलिस पप्पी सिंह को लेकर पाकुड़ से लेकर गिरिडीह पहुंच जाएगी.

क्या है पूरा मामला

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह-सिरसिया निवासी अमित कुमार सिंह सीआरपीएफ के जवान हैं. वर्तमान में वह लखनऊ में 91 रैफ बटालियन में पदस्थापित हैं. उन्होंने मुफस्सिल थाना पुलिस को आवेदन देकर पप्पी सिंह और उसके भाई विजय सिंह उर्फ बाजो सिंह दोनों भाई समेत अन्य लोगों पर उसकी पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाया था. आवेदन मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और थाने में कांड दर्ज करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस को दिये गये आवेदन में अमित कुमार सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी दो बच्चों के साथ 25 दिसंबर की शाम को करीब 5:30 बजे अपने घर से निकली थी. इसके बाद वह घर नहीं लौटी. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि पप्पी सिंह ने साजिश के तहत उनकी पत्नी का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया है.

Also Read: गिरिडीह : युवक का अपहरण कर मांगी 10 लाख की रंगदारी, एक्टिव हुई पुलिस तो छोड़कर भागे

15 लाख के जेवर, बुलेट की चोरी का पप्पी पर लगा आरोप

इतना ही नहीं, पप्पी सिंह ने उसके घर के आलमारी में रखे करीब 15 लाख रुपये के जेवर और उनकी बुलेट भी चोरी कर ली है. पप्पी सिंह यहीं नहीं रुका. कथित तौर पर उसने सीआरपीएफ जवान को फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुफस्सिल थाना पुलिन ने पप्पी सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

पुलिस के डर से इधर-उधर भागता रहा पप्पी सिंह

बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस की दबिश पप्पी सिंह के घर पर पड़ी, इसकी सूचना उसे भी मिल गई. इसके बाद पप्पी सिंह पुलिस की गिरफ्तार से बचने के लिए इधर-उधर भागता फिर रहा था. वह ज्यादा देर तक पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं रह सका. आखिरकार पुलिस की टीम ने अपहृत महिला के साथ पप्पी सिंह को पाकुड़ से गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: गिरिडीह : मॉर्निंग वॉक के दौरान गायब हुआ चौकीदार, शराब माफियाओं पर अपहरण करने की आशंका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें