28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : फंदे से झूलता मिला विवाहिता का शव, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे तो बेड पर मंजू देवी का शव मिला. घर से सभी लोग फरार थे.

तिसरी थानांतर्गत ग्राम सिंघो की विवाहिता मंजू देवी (36) पति राजकुमार यादव का शव बुधवार की सुबह घर में फांसी के फंदे से झूलता पाया गया. हालांकि इस बाबत मृतका के पिता सूरज रावत ने बेटी की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है. तिसरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.

15 साल पहले हुआ था विवाह

बताया जाता है कि थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे तो बेड पर मंजू देवी का शव मिला. घर से सभी लोग फरार थे. मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि घर के अंदर मंजू देवी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था और ग्रामीणों ने उसे जमीन पर लेटाया और पुलिस को सूचना दी. इधर, मंजू देवी के मायके वालों ने इसे हत्या करार दिया. मृतका के पिता ने तिसरी थाना में ससुराल वालों के खिलाफ मंजू की हत्या करने का आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की. मंजू देवी का मायके गावां प्रखंड का चेरवा गांव में है और उसके तीन बच्चे भी हैं. मंजू की शादी 15 साल पहले सिंघो के राजकुमार यादव से हुई थी. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Also Read: गिरिडीह : सिंदरी में हाइवा से कुचलकर बीआइटी स्टूडेंट की मौत, विरोध में सड़क जाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें