30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पर सचमुच विक्की जैन ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस बोली- अब ये घरवाले देखेंग तो क्या…

बिग बॉस 17 में हर दिन कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते है. बीते दिनों विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर गुस्से में हाथ उठाया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी उथल-पुथल हो गई थी. अब अंकिता ने इस कंफर्म कर दिया है.

बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बातचीत होती है. अंकिता ने विक्की पर अपनी परेशानियों के बावजूद उनसे बात नहीं करने के लिए अपनी निराशा व्यक्त की. बाद में विक्की अंकिता से पूछते हैं कि उन्हें क्या हुआ है, तो वह गुस्से में थप्पड़ वाली घटना के बारे में बताती हैं. इस बीच, मन्नारा चोपड़ा ने क्रिसमस के दिन आयशा खान के बुरे व्यवहार पर मुनव्वर फारुकी से बात की, जिससे उनके बीच मतभेद हो गया. वीकेंड का वार में सलमान खान ने मुनव्वर की जमकर क्लास लगाई थी. उन्होंने कहा कि था कि उनकी सारी दोस्ती फेक है और वो सिर्फ गेम खेल रहे हैं. इसके अलावा ईशा मालवीय ने अपनी कैप्टेंसी का इस्तेमाल करते हुए ऐश्वर्या को एलिमिनेट कर दिया.

विक्की जैन ने उठाया था अंकिता पर हाथ

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस 17 के घर में कपल के तौर पर एंट्री की थी. अफवाह है कि अंकिता ने विक्की जैन को अपने साथ बतौर कंटेस्टेंट घर के अंदर लाने की शर्त रखी थी. अब तक, बिग बॉस 17 के 10 सप्ताह के बाद, हमने देखा है कि पति-पत्नी की जोड़ी में पर्सनल रूप से और साथ ही एक साथ उतार-चढ़ाव होते रहे हैं. हाल ही में विक्की जैन का कथित तौर पर अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद अभिषेक और अरुण ने अनाउंस किया कि विक्की ने अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश की. हालांकि विक्की ने कहा कि उन्होंने गुस्से में कंबल फेंका है.

अंकिता ने विक्की से कही ये बात

बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बातचीत करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में अंकिता विक्की से कहती हैं, ”आप दूसरे लोगों की समस्याओं के बारे में बहुत चिंतित हैं. मेरी जिंदगी में इतनी समस्याएं चल रही हैं. तुम्हें एक बार भी मुझसे बात करने का मन नहीं हुआ?” बाद में रात में, जब वे सोने लगे, विक्की ने अंकिता से पूछा, “तुम्हें क्या हुआ है?” अंकिता उंगली दिखाकर गुस्से में कहती है, “दिख नहीं रहा? अंधा है तू?” विक्की कहते हैं, “आप ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते.” वह कहती है, ”मैं बेवकूफ हूं कि मैं आपसे समझने की उम्मीद कर रही थी. मैंने सोचा तू समझेगा.” विक्की कहते हैं, “घरवाले देख रहे हैं.” अंकिता हाथ के इशारे से थप्पड़ वाली घटना की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, “घरवालों ने देखा नहीं?” विक्की कहते हैं, ”कुछ सोच समझ है? इसिलिए…”

क्या था पूरा मामला

बता दें, हाल ही के एक एपिसोड में विक्की की अरुण मैशेट्टी के साथ बड़ी लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद उनकी पत्नी अंकिता के साथ भी बहस हुई थी. जब विक्की ने आक्रामक तरीके से कंबल को बिस्तर पर (जहां अंकिता भी बैठी थी) फेंक दिया, तो साथी प्रतियोगियों को ऐसा लगा कि उसने पवित्र रिश्ता अभिनेत्री को थप्पड़ मारने की कोशिश की है. अरुण और अभिषेक कुमार ने विक्की पर अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया. हालांकि, विक्की और अंकिता दोनों ने दावों का खंडन किया. विक्की ने यह भी स्पष्ट किया कि वह सिर्फ अपना कंबल एक तरफ रख रहा था और उठ रहा था ताकि वह अभिषेक से बात कर सके. इधर प्रोमो में मन्नारा चोपड़ा को मुनव्वर फारुकी से कहते हुए भी दिखाया गया है, ”मुझे तुमसे कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन अगर वो लड़की (आयशा खान) बदतमीजी करेगी, तो मैं उसको कॉल करूंगी… क्रिसमस के दिन, मैं बस मैं ही था. जिस तरह से आपने प्रतिक्रिया दी, ऐसा लगा कि आप उसका समर्थन कर रहे थे.”

Also Read: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे को मारने उठे पति विक्की जैन! बिग बॉस 17 में हुआ जमकर बवाल

कांची सिंह ने अंकिता और विक्की की लड़ाई पर कही ये बात

अंकिता को थप्पड़ मारने के वीडियो पर ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार कांची सिंह ने रिएक्ट किया है. टेलीचक्कर से बात करते हुए कांची सिंह ने कहा कि काश विक्की जैन की जगह सुशांत सिंह राजपूत होते. उन्होंने आगे कहा कि वे पति-पत्नी हैं और वह इस पर टिप्पणी करने वाली कोई नहीं हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सही बात नहीं है. अंकिता लोखंडे की मां वंदना से कथित थप्पड़ मारने वाले वीडियो के बारे में पूछा गया. उन्होंने विक्की द्वारा अंकिता को पीटने की बात से इनकार किया और कहा कि यह सिर्फ कैमरा एंगल था. उन्होंने कहा कि वे एक प्यार करने वाले जोड़े हैं और वह विक्की के साथ रह चुकी हैं और उनका समीकरण वैसा नहीं है जैसा शो में दिखाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें