24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Winter Shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े

Winter Shopping In Delhi: दिल्ली से आप अगर सस्ता वूलन कपड़ा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको राजधानी में मौजूद उन मार्केट्स के बारे में बताएंगे, जहां आप किफायती दाम में ब्रांडेड गर्म स्‍वेटर , जैकेट और कोट खरीद सकते हैं.

Winter Shopping In Delhi: भारत में कड़कड़ाने वाली सर्दी शुरू हो चुकी है. ठंड के साथ ही अब लोग ऊनी कपड़े भी खरीदने लगे हैं. दिसंबर का महीना खत्म होने वाला है और जनवरी 2024 में भीषण ठंड पड़ना शुरू हो जाती है. सर्दी के दिनों में आप दिल्ली में हैं और सस्ता में वूलन कपड़ा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इस आर्टिकल के जरिए देश की राजधानी में मौजूद उन मार्केट्स के बारे में बताएंगे, जहां आप किफायती दाम में ब्रांडेड गर्म स्‍वेटर , जैकेट और कोट खरीद सकते हैं.

  • लाजपत नगर मार्केट, दिल्ली

  • सरोजिनी मार्केट, दिल्ली

  • जीके एम ब्लॉक बाजार, दिल्ली

  • कश्मीरी गेट मार्केट, दिल्ली

  • कमला नगर मार्केट, दिल्ली

  • लक्ष्मी मार्केट, दिल्ली

  • जनपथ मार्केट, दिल्ली

लाजपत नगर मार्केट

सर्दी के लिए अगर आप सस्ता में ऊनी कपड़ा खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली में मौजूद लाजपत नगर मार्केट जा सकते हैं. यहां पर आपको कम दाम में बेस्ट क्वालिटी और ब्रांडेट गर्म कपड़े मिल जाएंगे. वह भी कम दाम में. यहां पर बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए स्वेटर, शॉल, जैकेट और कोट मिलते हैं.

Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 8
Also Read: Famous Places: ये हैं पटना में घूमने के लिए फेमस जगहें, एक बार जरूर करें विजिट सरोजिनी मार्केट

दिल्ली में मौजूद सरोजनी नगर मार्केट अपनी सस्ती रेंज और क्वालिटी के लिए भारत समेत विश्वभर में प्रसिद्ध है. यहां पर कपड़े इतने कम दाम में मिलते हैं कि देश-विदेश से लोग शॉपिंग के लिए आते हैं. ठंड शुरू होते ही सरोजनी मार्केट में ऊनी कपड़े मिलना शुरु हो गया है. यहां पर आपको सस्ते दाम में ब्रांडेड जैकेट, स्वेटर, कुर्ती और बच्चों के लिए गर्म कपड़े मिलने लगे हैं. यहां पर आप एक हजार के अंदर थैलाभर खरीदारी कर सकते हैं.

Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 9
जीके एम ब्लॉक बाजार

देश की राजधानी दिल्ली से अगर आप गर्म कपड़े चाहिए तो जीके एम ब्लॉक मार्केट जा सकते हैं. यह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में स्थित है. यह मार्केट दक्षिण दिल्ली की सबसे पॉप्युलर मार्केट है. यहां आपको कम दाम में ब्रांडेड स्वेटर, कंबल, कोट, जैकेट आदि समेत कई तरह के सामान मिल जाएंगे. इस बाजार में मात्र 50 रुपये में ऊनी कपड़े मिलते हैं.

Also Read: Lucknow Famous Sweets: ये हैं लखनऊ की फेमस मिठाई, जा रहे हैं घूमने तो स्वाद लेना न भूलें
Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 10
कश्मीरी गेट मार्केट

दिल्ली में सर्दी शुरू हो गई है. ऐसे में गर्म कपड़ों की डिमांड भी बढ़ गई है. आप चाहे तो इस साल दिल्ली में स्थित कश्मीरी गेट मार्केट से ऊनी कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं. यहां पर आपको सभी तरह के गर्म कपड़े मिल जाएंगे. ब्रांडेड जैकेट्स से लेकर शॉल, स्वेटर, मोजा, टोपी सब कुछ कम दाम में मिल जाएगा. इस बाजार में सुबह 10 बजे से लेकर रात 11.30 तक लोगों की भीड़ लगी रहती है.

Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 11
कमला नगर मार्केट

दिल्ली के फेमस मार्केट्स में से एक कमला नगर मार्केट है. यहां पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े तक के लिए ऊनी गर्म कपड़े मिलते हैं. ब्रांडेड जैकेट्स, स्वेटर के साथ-साथ लेटेस्ट कपड़ों का कलेक्शन भी मिल जाएगा.

Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 12
Also Read: वीकेंड में घूमने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये 10 जगहें लक्ष्मी मार्केट, दिल्ली

पुरानी दिल्ली स्थित लक्ष्मी मार्केट में आपको ऊनी कपड़े मिल जाएगा. अगर आप कम दाम में गर्म कपड़ा खरीदना चाहते हैं तो इस बाजार में शॉपिंग के लिए जा सकते हैं.

Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 13
जनपथ मार्केट, दिल्ली

दिल्ली से अगर आप ऊनी कपड़ा खरीदना चाहते हैं तो जनपथ मार्केट जा सकते हैं. यहां सस्ते और ब्रांडेड कपड़े मिलते हैं. बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए किफायती दाम में ब्रांडेड ऊनी स्‍वेटर , जैकेट और कोट आप खरीद सकते हैं.

Undefined
Winter shopping: दिल्ली के इन 7 फेमस मार्केट्स से करें विंटर शॉपिंग, किफायती दाम में खरीदें ब्रांडेड ऊनी कपड़े 14
Also Read: Bangalore में घूमने के लिए ये हैं 10 बेस्ट जगहें, इस वीकेंड आप भी बना सकते हैं प्लान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें