26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है हेमंत सरकार : माकपा

माकपा का राज्य सचिव मंडल हेमंत सरकार बधाई देते हुए अपेक्षा रखता है कि राज्य की वाम शक्तियों द्वारा उठाये जा रहे जन मुद्दों पर वह सकारात्मक पहल करे और मुद्दों को हल करने की दिशा में ठोस कदम उठाये.

देवघर : हेमंत सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल पर माकपा राज्य सचिव मंडल मानती है कि राज्य सरकार जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी नहीं उतरी है. राज्य सचिव प्रकाश विप्लव ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि झारखंड में उन्माद पैदा कर उत्पात मचाने वाली सांप्रदायिक ताकतों से निबटने में भी हेमंत सरकार का प्रशासनिक रिकॉर्ड अच्छा रहा है, लेकिन माकपा द्वारा उठाये गए जनता के कई महत्वपूर्ण मुद्दों के प्रति जिनमें आदिवासियों और दलितों की कई ज्वलंत समस्याएं भी हैं के प्रति हेमंत सरकार का रवैया उपेक्षापूर्ण रहा है. माकपा राज्य में झामुमो-कांग्रेस और राजद गठबंधन में शामिल नहीं है, लेकिन इस सरकार के कार्यकलापों का गुण-दोष के आधार पर मूल्यांकन करते हुए अपना स्टैंड लेती रही है. माकपा का राज्य सचिव मंडल हेमंत सरकार बधाई देते हुए अपेक्षा रखता है कि राज्य की वाम शक्तियों द्वारा उठाये जा रहे जन मुद्दों पर वह सकारात्मक पहल करे और मुद्दों को हल करने की दिशा में ठोस कदम उठाये.

111 गाड़ियों से 771700 रुपये की फाइन वसूली

यातायात पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर 111 गाड़ियों से 771700 रुपये की फाइन वसूली की. देवघर पुलिस मीडिया सेल द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, अलग-अलग जगह पर चलाये गये चेकिंग अभियान में कुल 113 गाड़ियों की जांच की गयी. इस दौरान 25 चालकों के लाइसेंस व दो गाड़ी भी जब्त किया गया. प्रभारी यातायात सह सीसीआर डीएसपी ने बताया कि जब्त लाइसेंस को तीन महीने के लिए निलंबित करने हेतु प्रतिवेदन डीटीओ को भेजा जायेगा. उन्होंने लोगों से यातायात नियम के अनुपालन करने की अपील की है. वहीं चार पहिया गाड़ी वालों से सीट बेल्ट लगाने का आग्रह किया है.

Also Read: देवघर : 14 वर्ष बाद निशिकांत के साथ मंच पर दिखे हरिनारायण, बढ़ी राजनीति सरगर्मी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें