27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: पाखी को रिप्लेस करने पर चांदनी भगवानानी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब मेकर्स ने इस रोल के लिए…

लीप के बाद अनुपमा में कई किरदार नजर नहीं आएंगे. इसमें से एक नाम पाखी यानी मुस्कान बामने का है. पाखी को शो में चांदनी भगवानानी रिप्लेस करेगी. अब चांदनी ने शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने पाखी को रिप्लेस करने पर बात की है.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में इन दिनों खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं. सीरियल में पांच साल का लीप आ गया है और कहानी पूरी बदल गई है. अनुपमा अपनी नयी पहचान बनाने के लिए अमेरिका चली गई है. अनुज भी अमेरिका में है और छोटी अनु के साथ रहता है. अनुज की लाइफ में नयी लड़की की एंट्री हो गई है और वो उससे शादी करना चाहता है. अनुपमा शेफ बन गई है और अनुज से जुड़ी नहीं है. वहीं, लीप के बाद शो में कई किरदार नजर नहीं आएंगे. इसमें से एक नाम पाखी यानी मुस्कान बामने का है. मुस्कान पर्दे पर मां का किरदार नहीं निभाना चाहती थीं, इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया. पाखी को शो में चांदनी भगवानानी रिप्लेस करेगी. अब चांदनी ने पाखी को रिप्लेस करने पर बात की है.

चांदनी भगवानानी ने शुरू की अनुपमा की शूटिंग

चांदनी भगवानानी ने अनुपमा की शूटिंग शुरू कर दी है. पिंकविला से इस बारे में बात करते हुए चांदनी ने कहा, “मैंने मुख्य भूमिकाओं में तीन शो किए हैं, जैसे अमिता का अमित, झल्ली अंजलि, और तुम्ही हो बंधु लेकिन मेरी मां ने उनमें से कोई भी नहीं देखा है क्योंकि वह टीवी नहीं देखती है. वो सिर्फ अनुपमा देखती है. मैं इस बात से खुश हूं कि मेरी मां मुझे अपने पसंदीदा शो का हिस्सा बनते हुए देखेंगी.”

चांदनी भगवानानी ने कही ये बात

चांदनी भगवानानी ने बताया कि जब मेकर्स ने पाखी के रोल के लिए संपर्क किया तो वो दुविधा में थी. चांदनी ने कहा कि उन्होंने पहले नेगेटिव और ग्रे रोल निभाए हैं और इसके लिए उन्हें ऑनलाइन दुर्व्यवहार और मौत की धमकियां मिली हैं. जिसके बाद उन्होंने ऐसे रोल करने से मना कर दिया था. लेकिन, जब उससे पाखी के रोल के लिए संपर्क किया गया तो उन्हें समझ आया कि यह एक बहुत बड़ा अवसर है. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि कैसे कैरेक्टर के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग एक प्रमाण के अलावा और कुछ नहीं है कि अभिनेता अपना काम अच्छी तरह से कर रहे हैं.

मुस्कान बामने ने चांदनी भगवानानी के लिए भेजी शुभकमानाएं

वहीं, अनुपमा में मुस्कान बामने की जगह चांदनी भगवानानी लेंगी और इस बार में एक्ट्रेस ने कहा, वह चांदनी को पाखी के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं. मुस्कान ने यह भी खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया पर चांदनी तक पहुंची और उसे शुभकामनाएं दीं और उसने भी उसी तरह जवाब दिया. बता दें कि मुस्कान ने पाखी का रोल अनुपमा में तीन साल तक निभाया. हालांकि उनके जाने से फैंस शो में उन्हें देखना मिस करेंगे. शो में उनका स्वीट और बदतमीज कैरेक्टर दर्शकों को काफी पसंद आता था.

Also Read: Anupama में चांदनी भगवानानी के नई पाखी बनने पर मुस्कान बामने ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज भगवान की पूजा करता है और कहता है कि छोटी अनु को कम गुस्सा आए. अनुज कहता है कि छोटी अनु ने अपने बचपन में काफी कुछ देखा है. वहीं, डिम्पी, तपिश से मिलती है और उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि वनराज आने वाला होता है. टीटू उसे रोकता है और कहता है कि तुमने कहा था कि हम दोस्त बनेंगे, लेकिन तुमने मुझे फोन नहीं किया और मेरी कॉल नहीं उठाई. डिंपी कहता है कि उसे उसके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना. तपिश कहता है कि वो उसे पांच साल से कॉल और मैसेज कर रहा है, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया. वहीं, यशपाल रेस्तरां में आता है और सोचता है कि सब कुछ पुराना है, लेकिन कुछ नया जैसा लग रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें