25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: ‘अविस्मरणीय होगा प्रधानमंत्री का अयोध्या आगमन’

30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धर्मनगरी अयोध्या में आगमन हो रहा है. इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पीएम मोदी के आगमन को अविस्मरणीय बनाने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किये जा रहे हैं.

30 दिसंबर को पीएम मोदी अयोध्या आ रहे हैं. इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पीएम मोदी के आगमन को अविस्मरणीय बनाने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किये जा रहे हैं. सीएम योगी ने इसको लेकर समीक्षा बैठक भी की. सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के अयोध्या आगमन से धर्मनगरी में विकास के नए युग का सूत्रपात होगा. नए अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के साथ ही अयोध्या को हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उपहार भी मिलेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए तय रूट पर सुरक्षा और साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था हो. पूरी अयोध्या राममय हो, स्थानीय मठ-मंदिरों को सजाएं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए अयोध्यावासी भी उत्सुक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें