27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह ?

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): साल 2024 का पहला महीना यानी जनवरी 2024 का पहला सप्ताह शुरू वाला है. मेष से मीन राशिवालों के लिए जनवरी माह का पहला सप्ताह वैसे तो औसत रहेगी, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार साप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 13

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. इस सप्ताह आपके परिवार में किसी सदस्य को मानसिक परेशानी से निजात मिलेगा. इसमें ये सुखद माहौल मदद कर सकता है. यदि आप उच्च शिक्षा ग्रहण करने का सोच रहे हैं तो, उसके लिए भी ये समय विशेष अच्छा रहेगा. क्योंकि आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 14

वृष साप्ताहिक राशिफल

इस समय आप पारिवारिक सदस्यों के बीच, पूर्व के हर प्रकार के विरोधाभास को भी खत्म करने में सफल होंगे. इससे आपके माता-पिता को आप पर गर्व की अनुभूति होगी. शनि के दसवें भाव में होने की वजह से इस राशि के वो जातक जो सरकारी नौकरी से जुड़े हैं, उन्हें इस सप्ताह पदोन्नति या वेतन वृद्धि के साथ-साथ मन-चाहा स्थानान्तरण प्राप्त होने की भी संभावना है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 15

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

आपके इस व्यवहार के कारण आपको अपने कार्यक्षेत्र पर, अपना मन कार्यों में लगाने में भी कुछ दिक्कत आ सकती है. बृहस्‍पति के ग्‍यारहवें भाव में होने की वजह से इस सप्ताह के दौरान पेशे के संदर्भ में आपकी राशि के जातकों को शानदार परिणाम मिलने की संभावना है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 16

कर्क साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह घर-परिवार में अचानक से मेहमानों का आगमन, छात्रों के लिए अपनी शिक्षा में समस्या उत्पन्न करने का मुख्य कारण बन सकता है. इस दौरान वो खुद को शिक्षा के प्रति केंद्रित न रखते हुए, अपना ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ बिताते नज़र आएंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 17

सिंह साप्ताहिक राशिफल

आपको भविष्य में समस्याओं का सामना भी करना होगा. इसलिए दूसरों को न कहना इस समय, आपको सीखने की सबसे अधिक ज़रूरत पड़ने वाली है.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 18

कन्या साप्ताहिक राशिफल

आपने अपने करियर में पूर्व में जो गति पकड़ी थी, इस सप्ताह उस पर ब्रेक लगने के योग बन रहे हैं. इस समस्या के कारण आपको अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में भी नकारात्मक परिणामों की प्राप्ति होगी और आपके साहस और पराक्रम में कमी आएगी.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 19

तुला साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह घर के किसी सदस्य की सलाह आपको अतिरिक्त धन कमाने में मदद करेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. साथ ही आप घर के सदस्यों पर खुलकर खर्च करते व उनके लिए उपहार लेते भी दिखाई देंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 20

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

आपको इस बात को समझने की भी ज़रूरत होगी कि दूसरों में बदलाव लाने की बजाय, यदि आप ख़ुद में बदलाव लेकर आते हैं तो, आप खुद को काफी हद तक तनाव मुक्त रखने में सफल होंगे. पूर्व में किए गए सभी निवेश आपके लिए इस सप्ताह, काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 21

धनु साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग नहीं प्राप्त होगा, जिससे आप हर कार्य को पूरे करने के साथ ही हर जिम्मेदारियों का भली-भाँती निर्वाह करने में भी असमर्थ होंगे. इससे आपका करियर रुक भी सकता है, साथ ही मानसिक तनाव में भी इस कारण अचानक से बढ़ोतरी आने के भी योग बनेंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 22

मकर साप्ताहिक राशिफल

ये सप्ताह इस बात की तरफ इशारा करता है कि, अगर आपको नौकरी बदलनी है या पेशे से संबंधित कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेना है तो, यह समय एक बेहद शुभ समय साबित हो सकता है. ऐसे में जल्दबाज़ी न दिखाई हुए, हर निर्णय को लेकर सोच-विचार ज़रूर करें

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 23

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आप स्वयं को थोड़ा सुस्त महसूस कर सकते हैं या फिर विक्टिम-कॉम्प्लेक्स का शिकार हो सकते हैं, लेकिन बावजूद इसके, आप अपने द्वारा किये गए हर एक काम के लिए प्रशंसा पाने के लिए आतुर भी नज़र आएंगे.

Undefined
साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (1 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024): जानें कैसा रहेगा आपके लिए साल का पहला सप्ताह? 24

मीन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपके अंदर अत्यधिक असुरक्षा की भावना आपको दूसरों से सलाह लेने से रोकेगी, जिससे आप अकेले ही कई बड़े और ज़रूरी फैसले लेने के लिए बाध्य होंगे. इस राशि के विद्यार्थियों के लिए, ये सप्ताह विशेष रूप से अनुकूल होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें