27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, छह की मौत

महाराष्ट्र की एक फैक्ट्री में रविवार तड़के भीषण आग लग गई. इस आग में झुलसकर छह लोगों की मौत हो गई है.

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से एक बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां हाथ के दस्ताने बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई जिसमें झुलसने से छह लोगों की मौत हो गई. आग लगने की सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई. आग पर काबू पा लिया गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस संबंध में खबर दी है और वीडियो जारी किया है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में एक हाथ के दस्ताने बनाने वाली कंपनी के अंदर रविवार तड़के भीषण आग लग गई. वहीं, पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि आग से झुलसकर छह लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए हैं जिनका इलाज नजदीक के अस्पताल में किया जा रहा है. आग बुझाने के लिए दो से तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं और कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया.

Also Read: फिर पांव पसार रहा कोरोना! महाराष्ट्र में मिले नए वैरिएंट के नौ मरीज, राजस्थान में भी 11 नए मामले

आग लगने की घटना को लेकर अग्निशमन अधिकारी मोहन मुंगसे ने कहा कि हमें तड़के 2.15 बजे फोन आया. जब हम मौके पर पहुंचे, तो पूरी फैक्ट्री में आग लग गई थी. स्थानीय लोगों ने हमें इसकी सूचना दी. छह लोग अंदर फंसे हुए थे. छह लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. आग बुझाने का काम जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें