28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Garena Free Fire Max Redeem Codes: नये साल के लिए ये हैं गरेना फ्री फायर मैक्स के रिडीम कोड्स

Garena Free Fire MAX Redeem Codes For New Year - फ्री फायर मैक्स के डेवलपर्स हर रोज प्लेयर्स के लिए नये रिडीम कोड जारी करते हैं, ये कोड्स प्लेयर्स को फ्री रिवॉर्ड्स प्रोवाइड करते हैं. इन रिवॉर्ड्स में स्किन, वेपन्स, डायमंड्स और अन्य कॉस्मेटिक आइटम शामिल हो सकते हैं.

Garena Free Fire MAX Redeem Codes for 1st January 2024: बीते कुछ समय से ऑनलाइन गेमिंग का जो क्रेज है वह युवाओं के बीच में तेजी से बढ़ रहा है. हर उम्र के लोग इन गेम्स को खेलने का आनंद लेने लगे हैं. आज हम आपको एक ऑनलाइन गेम के बारे में बताएंगे, और इसके रिडीम कोड्स के बारे में भी चर्चा करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें गरेना फ्री फायर मैक्स एक मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है, जिसके माध्यम से प्लेयर्स अपनी स्पेशल एबिलिटी का प्रदर्शन कर दुनियाभर के प्लेयर्स के साथ एक ही जगह पर ऑनलाइन जुड़कर गेम का आनंद लेते हैं. इस गेम के प्लेयर्स को डायमंड्स, पेट एनिमल, स्किन और स्पेशल आउटफिट जैसे कई इन-गेम आइटम्स की एक काफी जरूरत हो सकती है. इस तरह के ऑनलाइन गेम्स में आमतौर पर मिलने वाले गिफ्ट्स काफी महंगे होते हैं, जिस वजह से इन्हें खरीदना सभी प्लेयर्स के लिए संभाव नहीं होता. ऐसे में अगर आप इस गेम के सब्सक्रिप्शन को नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आप रिवार्ड कोड्स का इस्तेमाल करके इन आइटम्स को फ्री में हासिल कर सकते हैं. इन रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करके आप किसी एडिशनल सब्सक्रिप्शन फी के बिना गिफ्ट्स प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप भी इस गेम को खेलने के दीवाने हैं, तो आज हम आपको उन कोड्स के बारे में बताएंगे, जिनका इस्तेमाल करके आप फ्री में गिफ्ट्स प्राप्त कर सकते हैं. चलिए, इस लिस्ट पर डालते हैं एक नजर.

Free Fire MAX Redeem Codes for 1st January 2024

1 जनवरी, सोमवार के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स कोड यहां लिस्टेड हैं-

B3G7A22TWDR7X

FF7MUY4ME6SC

X99TK56XDJ4X

8F3QZKNTLWBZ

J3ZKQ57Z2P2P

GCNVA2PDRGRZ

3IBBMSL7AK8G

FFCMCPSBN9CU

FFAC2YXE6RF2

FFBBCVQZ4MWA

4ST1ZTBE2RP9

WEYVGQC3CT8Q

Also Read: New Year 2024 : 1 जनवरी से लागू होने जा रहे हैं ये 3 बड़े नियम, तुरंत निपटा लें जरूरी काम

रिवॉर्ड में मिलेंगे ये गिफ्ट्स

गरेना फ्री फायर मैक्स के डेवलपर्स प्रतिदिन नये रिडीम कोड जारी करते हैं, जो खिलाड़ियों को फ्री रिवॉर्ड्स प्रदान करते हैं. इन रिवॉर्ड्स में स्किन, वेपन्स, डायमंड्स और अन्य कॉस्मेटिक आइटम शामिल हो सकते हैं. इन कोड्स का इस्तेमाल करने के लिए, खिलाड़ियों को ऑफिशियल रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाकर अपने अकाउंट में लॉग इन करना होता है. एक बार लॉग इन करने के बाद, खिलाड़ियों को कोड को टेक्स्ट बॉक्स में दर्ज करना और रिडीम बटन पर क्लिक करना होगा. अगर कोड सही है, तो खिलाड़ी अपने इन-गेम मेल में रिवॉर्ड्स प्राप्त करेंगे. यह ध्यान रखना जरुरी है कि रिडीम कोड सीमित समय के लिए ही वैलिड होते हैं. इसलिए, प्लेयर्स को जल्द से जल्द उनका इस्तेमाल कर लेना चाहिए.

Garena Free Fire कोड्स रिडीम करने के लिए फॉलो करें स्टेप्स

  • Step1: सबसे पहले Garena Free Fire के रिडेम्पशन पोर्टल को ओपन कर लें

  • Step 2: इसके बाद Facebook, Apple, Twitter या फिर Google ID से लॉग-इन कर लें

  • Step 3: लॉग-इन करने के बाद आपको एक टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देगा. वहां पर आपको रिडीम कोड डालना है और OK बटन दबा देना है

  • Step 4: कोड्स डाल देने के 24 घंटों के अंदर आपके अकाउंट में गिफ्ट्स डाल दिये जाएंगे.

  • Note: जानकारी के लिए बता दें इन कोड्स का इस्तेमाल केवल एक बार ही किया जा सकेगा. इनमें से आप किसी भी कोड का इस्तेमाल दोबारा नहीं कर सकते हैं.

Also Read: Top 10 Online Games: ये हैं दुनिया के 10 सबसे ज्यादा खेले जाने वाले गेम्स, देखें पूरी लिस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें