24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : शराब दुकानों में देर शाम से लगी रही खरीदारों की भीड़

दुकानों के बाहर इतनी भीड़ थी कि सड़क किनारे वाहनों की लंबी कतार लगी रही. इससे उक्त स्थान पर सड़क जाम की स्थिति बन जा रही थी. इधर, लोग सड़क के किनारे शराब पीते भी देखे गये.

देवघर : नववर्ष से पहले रविवार की शाम से देवघर व जसीडीह की शराब दुकानों में लोगों की भीड़ लगी रही. शाम से रात तक दुकानों में शराब लेने के लिए लोगों की धक्का-मुक्की होती रही. इन दुकानों में अधिकांश लोग बिहार के वाहनों से पहुंच रहे थे. बिहार में शराबबंदी के कारण देवघर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र से लोग शराब दुकानों में खरीदारी के लिए पहुंचते रहे. लोग पेटियों में शराब ले जा रहे थे. जसीडीह बाजार, डाबरग्राम, मानिकपुर, अंधरीगादर, दर्दमारा सहित अन्य दुकानों में लोगों की भीड़ शराब खरीदने के लिए लगी रही. इतना ही नहीं देवघर के टावर चौक के समीप की शराब दुकान में भी नजारा देखने लायक रहा.

सीमावर्ती क्षेत्र की दुकानों में बिहार से शराब खरीदने पहुंचे लोग

दुकानों के बाहर इतनी भीड़ थी कि सड़क किनारे वाहनों की लंबी कतार लगी रही. इससे उक्त स्थान पर सड़क जाम की स्थिति बन जा रही थी. इधर, लोग सड़क के किनारे शराब पीते भी देखे गये. सड़क किनारे बिहार के अधिकतर वाहन लगे थे. जसीडीह बिहार के सीमावर्ती क्षेत्र में होने के कारण बिहार से अधिकतर लोग शराब पीने देवघर व जसीडीह पहुंचे. शराब दुकान पर भीड़ व हो-हल्ला होने से डाबरग्राम मुहल्ले के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Also Read: देवघर : नववर्ष का जोरदार स्वागत, डीजे की धुन पर थिरके लोग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें