27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से MaAn होंगे एक फिर से!

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. लीप के बाद अनुज और अनुपमा अलग हो गए है और फैंस उनके मिलने का इंतजार कर रहे हैं. दूसरी तरफ श्रुति, अनुज से शादी करना चाहती है. अनुपमा इस बात से अनजान है और उसे पता नहीं है कि अनुज भी अमेरिका में है.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 11

अनुपमा में लीप आ गया है. अमेरिका में अनुज और अनुपमा अलग-अलग है और दोनों इस बात से अनजान है कि वो अमेरिका में है. दोनों को अलग देखकर फैंस काफी उदास है.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 12

अमेरिका में अनुज अपनी बेटी आध्या की देखभाल कर रहा है. इन पांच साल में काफी कुछ बदल गया है. आध्या की जिंदगी में एक नयी औरत आ गई है और उसका नाम श्रुति है. श्रुति, आध्या के काफी क्लोज है.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 13

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, आध्या को लेकर काफी परेशान हो जाता है. श्रुति उसके लिए गुजराती खाना बनाने के लिए कहती है औऱ वो ऐसा ही करता है. इससे आध्या का मूड ठीक हो जाता है.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 14

श्रुति की मां का मैसेज उसे आता है, जो उससे अनुज से शादी को लेकर पूछती है. श्रुति, अनुज के सामने ये बात करती है. इस पर अनुज कहता है कि वे दो महीने बाद मुंबई वापस आकर शादी की रस्में निभा सकते हैं.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 15

अनुज अपने मन में सोचता है कि श्रुति, आध्या की जिंदगी में काफी अहम है, ऐसे में उसे श्रुति से जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहिए. श्रुति से अनुपमा मिल चुकी है, लेकिन दोनों को नहीं पता है कि एक-दूसरे के बारे में.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 16

अनुपमा अमेरिका में एक रेस्तरां में काम करती है. कहा जा रहा है कि उस रेस्टोरेंट का मालिक अनुज कपाड़िया के बॉयलोजिकल पिता है. हालांकि इस बात को अनुपमा नहीं जानती है.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 17

ऐसे में जब अनुज के बॉयलोजिकल पिता को अनुज और अनुपमा के बारे में पता चलेगा तो वो क्या दोनों को मिलवाएंगे. ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 18

वहीं, आध्या की मुलाकात अनुपमा से अमेरिका में हो गई है, लेकिन अनुपमा उसे पहचान नहीं पाती. आध्या अपनी मां को देखकर काफी परेशान हो जाती है और वो सोचती है कि किसी भी कीमत में वो उन्हें वापस अपनी जिंदगी में आने नहीं देगी.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 19

अपनी मां अनुपमा को देखकर आध्या को पैनिक अटैक आता है और वो अपने कमरे में जाकर खुद को बंद कर लेती है. वो अनुपमा की फोटो देखकर कहती है कि आपने मुझे कभी अपनी बेटी नहीं माना.

Undefined
Anupama: श्रुति संग अनुज फिक्स करेगा अपनी शादी की तारीख, इस शख्स की मदद से maan होंगे एक फिर से! 20

वहीं, शाह हाउस में तपिश, डिंपी को फोन करता है और वो उससे मिलने की बात कहता है. डिंपी कहती है कि उसके ससुर नहीं चाहते कि वो किसी से बात करें. उसका एक बेटा है, जिसकी देखभाल पूरा परिवार करता है. ऐसे में वो उसे फोन ना करें.

Also Read: Anupama: अनुपमा-वनराज के बेटे समर की शो में हो रही वापसी! अमेरिका में बनेगा अपनी मां का हमदर्द

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें