28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर : काशीडीह में बर्गर विक्रेता से भिड़े युवक, विवाद में चले ईंट-पत्थर, पांच लोग घायल

साकची के काशीडीह दुर्गा पूजा मैदान के पास मंगलवार की देर शाम विवाद हो गया. स्थानीय ग्वाला बस्ती के कुछ युवकों और बर्गर किंग ठेला के कर्मचारी नवीन बयाकाटी के बीच रुपये के लेन-देन को लेकर मारपीट हुई.

साकची के काशीडीह दुर्गा पूजा मैदान के पास मंगलवार की देर शाम विवाद हो गया. स्थानीय ग्वाला बस्ती के कुछ युवकों और बर्गर किंग ठेला के कर्मचारी नवीन बयाकाटी के बीच रुपये के लेन-देन को लेकर मारपीट हुई. धीरे-धीरे हंगामा बढ़ गया. स्थानीय लोगों की ओर से घटना का विरोध करने पर कुछ अराजक युवकों ने पत्थरबाजी शुरु कर दी. घटना में काशीडीह निवासी संजय कुमार, विक्की सिंह, विक्की कटारी समेत दो युवक घायल हो गये. जानकारी मिलने पर भाजपा नेता अभय सिंह, निर्भय सिंह मौके पर पहुंचे. इस बीच जानकारी मिलने पर एएसपी सुमित अग्रवाल के नेतृत्व में क्यूआटी पहुंची. फोर्स ने हालात को नियंत्रित करने के लिए तत्काल लाठी चलाना शुरू कर दिया. इससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी. अभय सिंह ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया. एएसपी सुमित अग्रवाल ने क्यूआरटी के जवानों को फटकार लगायी. कहा कि बिना आदेश लाठी नहीं चलायें. इसके बाद मामला शांत हुआ. एएसपी फोर्स के साथ ग्वाला बस्ती पहुंचे. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है.

ये था मामला

बर्गर किंग के कर्मचारी मंगल सिंह ने बताया कि दो युवक ठेले में चावल खाने पहुंचे थे. उनलोगों ने पूर्व का भी बकाया नहीं दिया था. नवीन ने युवकों से पुराना बकाया मांग किया. इससे नाराज होकर युवकों ने नवीन का गला दबा दिया. मारपीट करने लगे. थोड़ी देर में चार पांच युवक जुट गये. वह लोग गाली-गलौज करने लगे. यह सभी ग्वाला बस्ती के रहने वाले थे. हंगामे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुट गये.उन्होंने घटना का विरोध किया. इस बीच युवकों ने दुकान के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों पर ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया. इसमें पांच युवक घायल हो गये. घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए एमजीएम भेजा गया. पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ.

Also Read: जमशेदपुर में बिहार के अपराधियों का दुस्साहस : क्लिनिक से घर जा रहे डॉक्टर के अपहरण का प्रयास, दो गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें