26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: घने कोहरे के कारण पूर्णिया में स्कूल बस और ट्रक की हुई भिड़त, 20 विद्यार्थी थे सवार, कई घायल

Road Accident In Bihar: बिहार के पूर्णिया जिले में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर हुई है. इस बस में 20 विद्यार्थी सवार थे. सड़क हादसे में कई बच्चे जख्मी हुए है. घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है.

Road Accident In Bihar: बिहार के पूर्णिया जिले में स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में कई बच्चे घायल हुए है. बताया जाता है कि बस में 20 बच्चे सवार थे. यह सड़क हादसे का शिकार हो गए है. वहीं, घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है. स्कूल बस और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए है. हालांकि, चालक की सूझबूझ के कारण एक बड़ा हादसा टला है. बताया जाता है कि इस टक्कर में चार मासूम बच्चे घायल है. घायल बच्चों को आनन- फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां इनका इलाज किया गया है. इन बच्चों का विद्यालय गुलाबबाग में स्थित है. वहीं, बस गलत दिशा में चल रही थी. यह पूरी घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीपतरा के पूर्णिया कटिहार एनएच 31 ए की है.

Also Read: बिहार: ठंड से यात्रियों का हाल बेहाल, कोहरे के कारण ट्रेनों की रफ्तार धीमी, अगले दिन पहुंच रहीं रात वाली ट्रेन
बस के आगे का हिस्सा हुआ चकनाचूर

बताया जाता है कि यह बस गलत दिशा में आ रही थी. इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक से बस की टक्कर हो गई. दो बच्चों के सिर में हल्की चोट आई है. वहीं, दो बच्चों के कान में शीशी चुभा है. इस कारण इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इनका इलाज किया गया है. वहीं, इस दुर्घटना में बस के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया है. घटना की सूचना पर पुलिस तुंरत ही मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को स्कूल बस से बाहर निकाला. इसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और इनके अभिभावकों को भी मामले की सूचना दी गई.

Also Read: बिहार: यात्रियों के लिए रेलवे का फैसला, पटना- डीडीयू मेमू सहित इस ट्रेन को मिला अतिरिक्त ठहराव, पढ़े डिटेल
आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

स्थानीय हॉस्पीटल में इलाज कराने के बाद बच्चों को अभिभावक अपने साथ लेकर गए है. बताया जाता है कि गलत साइड में गाड़ी चलाने और घने कोहरे के कारण यह घटना घटित हुई है. पुलिस के द्वारा ट्रक और बस दोनों को ही जब्त कर लिया गया है. साथ ही पुलिस इसे थाने लेकर आई है. वहीं, बच्चों को मामूली चोट आई है. इनके अभिभावक इन्हें अस्पताल से घर लेकर गए है. पुलिस घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Also Read: मौसम बिगड़ते ही दरभंगा एयरपोर्ट से रद्द कर दी जाती है उड़ानें, जानिए कोहरे में भी कैसे उड़ सकेंगे विमान..
खगड़िया में दो बाइकों की हुई टक्कर

इदर, खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत करुआ बदला सड़क के स्थित मालपा गांव के समीप दो बाइकों की टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक सवार दो युवक सहित अन्य दो लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए मालपा स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार दिघौन निवासी जवाहर राम व दिलखुश कुमार बाइक पर सवार होकर मानसी से घर जा रहे थे. इसी दौरान मालपा के समीप दो बाइकों के बीच टक्कर हो गई. घटना में दिघौन निवासी जवाहर राम एवं दिलखुश कुमार के अलावा दूसरे बाइक पर सवार तिलकपुर गांव निवासी मनीष कुमार एवं प्रिंस कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

Also Read: Hit and Run: बिहार में हड़ताल से यात्री हुए परेशान, प्रदर्शनकारी का पुलिस पर पथराव, जानिए क्या है नया कानून
सड़क हादसे में युवक की मौत

मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के समीप एसएच- 74 पर ट्रक एवं टेंपो की टक्कर में टेंपो पर सवार एक युवक की मौत हो गयी और पांच जख्मी हो गये. मृत युवक की पहचान पारू थाना के बहदीनपुर गांव निवासी मोहम्मद अमीन के 18 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आकिब के रूप में हुई है. वहीं जख्मी की पहचान जगरनाथपुर नगवां गांव निवासी रविन्द्र राम एवं संदीप राम, बहदीनपुर निवासी शहनवाज अख्तर, मोहम्मद कैफ व अरमान अख्तर के रूप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें