28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: 2024 के चुनाव और सीट शेयरिंग पर क्या बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलमगीर आलम?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलमगीर आलम ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में झारखंड का फीडबैक दे दिया है. आलाकमान को सीट बंटवारे पर फैसला करना है. वैसे उन्हें नहीं लगता कि सीट शेयरिंग को लेकर कोई परेशानी होगी.

रांची: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि पार्टी ने इंडिया (I-N-D-I-A) गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. उन्होंने बतौर कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में झारखंड का फीडबैक दे दिया है. आलाकमान को सीट बंटवारे पर फैसला करना है. वैसे उन्हें नहीं लगता कि सीट शेयरिंग को लेकर कोई परेशानी होगी.

सीट बंटवारे पर कांग्रेस आलाकमान करेगा फैसला

झारखंड में नेतृत्व परिवर्तन के सियासी कयासों पर विराम लगने के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने स्पष्ट कर दिया है कि वे इंडिया (I-N-D-I-A) गठबंधन के साथ ही 2024 का चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए पार्टी ने मन बना लिया है. झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि पार्टी ने इंडिया (I-N-D-I-A) गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में उन्होंने झारखंड का फीडबैक दे दिया है. सीट बंटवारे पर कांग्रेस आलाकमान को फैसला करना है. उन्हें नहीं लगता कि सीट शेयरिंग को लेकर कोई परेशानी होगी.

Also Read: झारखंड: हेमंत सोरेन सरकार व सीएम को ईडी द्वारा भेजे गए समन पर क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता?

गठबंधन दलों के विधायकों ने जताया एकजुटता का भरोसा

आपको बता दें कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में बुधवार को सत्ताधारी गठबंधन दलों के विधायकों की बैठक सीएम आवास में हुई थी. इसमें राज्य के ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जहां पूरे घटनाक्रम पर अपनी बात रखी, वहीं विधायकों को उससे अवगत भी कराया. इसके बाद सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति अपना भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि वे हमेशा उनके साथ हैं और आगे भी बने रहेंगे. सभी विधायक एकजुट हैं. मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के खिलाफ किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे. विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार विकास और जनहित में लगातार कार्य कर रही है. झारखंड नेतृत्व पर सस्पेंस खत्म होने के बाद कांग्रेस की ओर से यह बयान आया है कि उन्होंने इंडिया गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. और कांग्रेस आलाकमान सीट शेयरिंग को लेकर फैसला करेगा.

Also Read: झारखंड: ED के समन और गांडेय से सरफराज अहमद के इस्तीफे को लेकर बाबूलाल मरांडी ने CM हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें