25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: लड़की ने एक साल पहले किया था प्रेम विवाह, अब गोली मारकर हुई हत्या, स्कूटी चला रहे युवक को भी लगी गोली

Crime News: बिहार के जहानाबाद में रिचा कुमारी नाम की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार इस लड़की का एक साल पहले ही प्रेम विवाह हुआ था. लड़की की मां ने लड़के के पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

Crime News: बिहार के जहानाबाद जिले में एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार इस लड़की का एक साल पहले ही गौरव कुमार नाम के व्यक्ति से प्रेम विवाह हुआ था. लड़की की मां ने लड़की के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना में स्कूटी चला रहे युवक को भी गोली लगी है. इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवती की हत्या से सनसनी फैल गई है. दरअसल, जिले के काको थाना क्षेत्र के कड़रूआ पुल के पास स्कूटी से जा रहे एक युवक और युवती पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. गोलीबारी में रिचा कुमारी नामक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि स्कूटी ड्राइव कर रहे उदय का कुमार नामक युवक को छाती में गोली लगी है.

गौरव की फौज में हुई थी नौकरी

दरअसल, साल 2022 में गौरव नामक युवक से युवती की शादी हुई थी और यह प्रेम विवाह था. गौरव हुलासगंज थाना क्षेत्र के बिर्रा गांव का रहने वाला है. कोकर्सा गांव की रहने वाली युवती रिचा कुमारी से इसने प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ दिन बाद ही गौरव की फौज में नौकरी हो गई. नौकरी होने के बाद गौरव रिचा से अलग होना चाहता था. इसी बात को लेकर मामला पहले थाना और फिर कोर्ट में चला. इस मामले में गौरव जेल चला गया और कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. गुरुवार को दिन दहाड़े हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Also Read: बिहार: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता बने रणधीर जायसवाल, जानिए कई देशों के साथ भारत के संबंधों में इनकी भूमिका
रिचा से गौरव का चल था विवाद

यह भी जानकारी सामने आई है कि गौरव ने दूसरी शादी कर ली थी. इसके बाह रिचा से उसका विवाद चल रहा था. इस विवाद को लेकर ही गौरव ने इस घटना को अंजाम दिया है. लड़की की मां ने मृतका युवती के पति पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है. फिलहाल, घटना के बाद किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस की कार्रवाई के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा.

(जहानाबाद से अशोक कुमार की रिपोर्ट.)

Also Read: बिहार: घने कोहरे के कारण पूर्णिया में स्कूल बस और ट्रक की हुई भिड़त, 20 विद्यार्थी थे सवार, कई घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें