31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के गया में ट्यूशन पढ़ने निकाले बच्चे का अपहरण, मांगी पांच लाख की फिरौती

किशोर की पहचान सुरेंद्र प्रजापत के 14 वर्षीय बेटे हैप्पी कुमार के रूप में की गयी है. हैप्पी रानीगंज स्थित राजकीयकृत पब्लिक उच्च विद्यालय का छात्र है. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने परिजनों से मुलाकात कर बच्चे की बरामदगी के लिए छापेमारी तेज कर दी है.

इमामगंज (गया). इमामगंज थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव से बदमाशों ने नौवीं कक्षा में पढ़नेवाले एक किशोर का अपहरण कर लिया है. किशोर की पहचान सुरेंद्र प्रजापत के 14 वर्षीय बेटे हैप्पी कुमार के रूप में की गयी है. हैप्पी रानीगंज स्थित राजकीयकृत पब्लिक उच्च विद्यालय का छात्र है. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने परिजनों से मुलाकात कर बच्चे की बरामदगी के लिए छापेमारी तेज कर दी है.

सुबह साढ़े छह बजे घर से ट्यूशन पढ़ने गया था हैप्पी

अगवा बच्चे की दादी देवंती देवी और मां किरण देवी ने बताया कि गुरुवार की सुबह साढ़े छह बजे हैप्पी घर से गांव में ही ट्यूशन पढ़ने के लिए गया हुआ था. जब काफी लेट होने के बाद वह ट्यूशन से घर नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान पता चला कि केंदुआ गांव स्थित पैक्स गोदाम के पीछे आहार के पिंड पर उसकी किताबें फेंकी हुई हैं. हालांकि उसके बाद भी परिजन यह सोच कर खोजबीन कर रहे थे कि कहीं खेलने के लिए निकल गया होगा.

पिता से फोन पर मांगी गयी फिरौती

इसी बीच हैप्पी के पिता के मोबाइल पर एक फोन आया. इस दौरान अपहर्ता के मोबाइल से ही हैप्पी ने कहा कि उसे किडनैप किया गया है और बदमाश पांच लाख रुपये मांग रहे हैं. उसके बाद परिजनों के होश उड़ गये और घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. इधर, ग्रामीणों ने बताया कि सुबह के समय एक चारपहिया वाहन ने गांव को बहुत तेज गति से पार किया था.

Also Read: बिहार: पटना में हथियार के बल पर युवक का अपहरण, लड़की से था प्रेम- प्रसंग, जानिए पूरा मामला

सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है पुलिस

लोगों ने आशंका जाहिर किया है कि हो सकता है कि उसी गाड़ी से हैप्पी को अगवा किया गया होगा. हालांकि गांव में लगे सीसीटीवी के फुटेज को पुलिस खंगाल रही है और अपराधियों के पास पहुंचने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इमामगंज डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है. मामले की छानबीन की जा रही है.

अगवा छात्र के पिता करते हैं खेती-बाड़ी

ग्रामीणों ने बताया कि अगवा छात्रा हैप्पी के पिता सुरेंद्र प्रजापत खेती करते हैं और उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. किसी से लड़ाई-झगड़ा या दुश्मनी नहीं है. किस कारण से हैप्पी को किडनैप किया गया है, यह पता नहीं चल पा रहा है. सुरेंद्र प्रजापत की दो पुत्री व एक पुत्र है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें