25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो : बीएसएल में शिकायत वेब पोर्टल शुरू, नहीं लगाना पड़ेगा कार्यालय का चक्कर

वेब आधारित शिकायत पोर्टल के शुरू होने से शिकायत संग्रहण व डेटा विश्लेषण में पारदर्शिता आयेगी. शिकायतों का त्वरित समाधान संभव हो पायेगा. इस सुविधा का लाभ बीएसएल के लगभग बारह हजार कर्मी-अधिकारी उठा सकते हैं.

बोकारो : बीएसएल कर्मियों को अब शिकायत के समाधान के लिए कार्यालयों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा. कर्मियों के लिए शिकायत वेब पोर्टल की शुरुआत अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) के कार्यालय में गुरुवार को की गयी. नगर प्रशासन विभाग की शिकायतों को छोड़कर यह पोर्टल कर्मियों की अन्य समस्याओं का समयबद्ध तरीके से हल करने के लिए विकसित किया गया है. यह पोर्टल सभी कर्मियों के लिए इंट्रानेट के इ-डेस्क पर उपलब्ध होगा. कर्मियों के मुद्दों को समयबद्ध और संरचित तरीके से संबोधित करने व उनकी शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए इस पोर्टल को लांच किया गया है. वेब आधारित शिकायत पोर्टल के शुरू होने से शिकायत संग्रहण व डेटा विश्लेषण में पारदर्शिता आयेगी. शिकायतों का त्वरित समाधान संभव हो पायेगा. इस सुविधा का लाभ बीएसएल के लगभग बारह हजार कर्मी-अधिकारी उठा सकते हैं.

इनकी रही उपस्थिति

अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) सुरेश रंगानी, अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजन प्रसाद, मुख्य महाप्रबंधक (वित्त एवं लेखा) सुजय कुमार, मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) हरिमोहन झा, मुख्य महाप्रबंधक (सीएंडआइटी) ए बंकिरा, महाप्रबंधक (सीएंडआइटी) शरद कुमार सिंह, महाप्रबंधक (वित्त एवं लेखा) विनोद कुमार, महाप्रबंधक (कार्मिक) सोनी सिंह, सहायक महाप्रबंधक (वित्त एवं लेखा) वीरेंद्र कुमार, वरीय प्रबंधक (सीएंडआइटी) रंजीत कुमार, वरीय प्रबंधक (कार्मिक) अंकिता देव उपस्थित थे.

Also Read: बोकारो : हॉट स्ट्रिप मिल में नट-बोल्ट की कटिंग के दौरान लगी आग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें