26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो : हॉट स्ट्रिप मिल में नट-बोल्ट की कटिंग के दौरान लगी आग

आग लगने के कारण किसी भी उपकरण को नुकसान नहीं पहुंचा है. उत्पादन प्रभावित नहीं हुआ है, क्योंकि मिल पहले से ही मेंटेनेंस के लिए शट डाउन में है. अगलगी के बाद सोशल मीडिया पर खबरों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया.

बोकारो स्टील प्लांट के हॉट स्ट्रिप मिल में गुरुवार को नट-बोल्ट की कटिंग के दौरान ग्रीस-आयल के कारण आग लग गयी. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत पहुंची और आग पर काबू पा लिया. इससे जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. हॉट स्ट्रिप मिल फिलहाल मेंटेनेंस के लिए शट डाउन में है. मिल के रफिंग स्टैंड 04 में गुरुवार की शाम चल रहे मेंटेनेंस कार्य के दौरान कपलिंग में नट -बोल्ट की कटिंग के दौरान ग्रीस -आयल के कारण आग लगी.

गलत जानकारी देने वाले को चिन्हित कर रहा है प्रबंधन :

आग लगने के कारण किसी भी उपकरण को नुकसान नहीं पहुंचा है. उत्पादन प्रभावित नहीं हुआ है, क्योंकि मिल पहले से ही मेंटेनेंस के लिए शट डाउन में है. अगलगी के बाद सोशल मीडिया पर खबरों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया. इसपर बीएसएल प्रबंधन ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. प्रबंधन ऐसे लोगों को चिन्हित करने में जुटा है, जो गलत जानकारी प्रेस में दे रहे हैं और प्लांट का फोटो-वीडियो बनाकर बाहर भेज रहे हैं. इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई और कंपनी नियमानुसार कार्यवाई, दोनों का प्रावधान है.

Also Read: बोकारो : इस्पात मजदूर मोर्चा की बैठक में ठेका मजदूरों की मांगों पर चर्चा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें